Pyara Hindustan
National

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक, राज्यपाल ने ममता सरकार पर उठाए थे सवाल

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक, राज्यपाल ने ममता सरकार पर उठाए थे सवाल
X

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप घनखड़ के बीच टकराव तेज हो गया है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वो बंगाल के गवर्नर के ट्वीट से परेशान हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने जगदीप धनखड़ को ब्लॉक कर दिया। इस दौरान ममता बनर्जी ने गर्वनर धनखड़ पर गंभीर आरोप भी लगाए।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कहना है, "मुझे ट्विटर पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ब्लॉक करने के लिए मजबूर किया गया। हर दिन वह सरकारी अधिकारियों को निशाना बनाने और धमकी देने वाले ट्वीट जारी कर रहे थे जैसे कि हम उनके बंधुआ मजदूर हैं।"

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़, चीफ सेक्रेटरी और पुलिस महानिदेशक को धमकी दे रहे हैं.। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, मैंने गर्वनर जगदीप धनखड़ के बारे में पीएम को कई पत्र लिखे हैं कि वह नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम पिछले एक साल से पीड़ित हैं। उन्होंने कई फाइलों को मंजूरी नहीं दी है। वह हर फाइल को लंबित रख रहे हैं। वह नीतिगत फैसलों के बारे में कैसे बोल सकते हैं।

धनखड़ ने रविवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी थी और एक बार फिर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। राज्यपाल ने कहा था कि वह राज्य में मानवाधिकारों को कुचले जाने की घटनाओं और हिंसा की 'बाढ़' को नहीं देख सकते।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story