Pyara Hindustan
National

पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने नवाब मलिक पर किया करारा पलटवार, नवाब मलिक को कहा 'पोपट'

पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने नवाब मलिक पर किया करारा पलटवार, नवाब मलिक को कहा पोपट
X

एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेडे पर एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार आरोप लगा रहे है। लेकिन इसी के साथ बीजेपी को भी लगातार इस मामले में घसीटा जा रहा है। यही वजह है कि बीजेपी अब नवाब मलिक पर पूरी तरह से हमलावर है। पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए कहा है कि नवाब मलिक एनसीपी का तोता है।




बता दें कि पिछले कुछ दिनो से नवाब मलिक हर रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे है लगातार फर्जीवाड़ा रच रहे है। बीजेपी पर हमला बोल रहे है। नवाब मलिक ने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े का नाम लिये बगैर उन्हे बीजेपी का तोता करार दिया था। उन्होने कहा कि बीजेपी की जान उस तोते में फंसी है।सभी लोग तोते को बचाने के लिए दौड़ रहे हैं। साथ ही नवाब मलिक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि शीतकालीन सत्र में ड्रग्स पार्टी मामले की कुछ जानकारी सामने लायी जाएगी ताकि भाजपा नेताओं के सामने इसका सामना करने की गुंजाइश न रहे।

बीजेपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा था कि बीजेपी की जान उस तोते में फंसी है। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मलिक के गैंग का पलटवार किया है। राकांपा का तोता रोज बोल रहा है ना? ऐसा देवेंद्र फडणवीस ने कहा। देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों पर टिप्पणी करने से परहेज किया है। वे दिन भर किसी न किसी बात पर बात करते रहते हैं, अब उनके पास और कोई काम नहीं है। एक तरह से फडणवीस ने मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों को महत्व नहीं देते हुए कहा कि उनकी हर बात पर प्रतिक्रिया देने का कोई कारण नहीं है।

सच्चाई यही है कि नवाब मलिक जिस तरह से हर रोज आकर प्रेस कांफ्रेस कर समीर वानखेडे पर मडगंढत आरोप लगा रहे है। उस पर अब बीजेपी के बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेडे ने कहा है कि नवाब मलिक मीडिया में आकर जो भी बकवास कर रहे है कुछ भी बोल रहे है। उस पर रोज जवाब नही दिया जा सकता है । उन्होने कहा है कि मुझे और भी बहुत से काम है। अब से केवल कानूनी रूप से ही जाएंगे। हाथ जोड़े हाथ जोड़कर मैं केवल भारत के सम्माननीय संविधान में दृढ़ विश्वास करती हूं।





Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story