Pyara Hindustan
National

बिक्रम मजीठिया का पंजाब के पूर्व DGP पर बड़ा आरोप , पूर्व DGP सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय के है गैंगस्टर्स के साथ संबंध

बिक्रम मजीठिया का पंजाब के पूर्व DGP पर बड़ा आरोप , पूर्व DGP सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय के है गैंगस्टर्स के साथ संबंध

बिक्रम मजीठिया का पंजाब के पूर्व DGP पर बड़ा आरोप , पूर्व DGP  सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय के है गैंगस्टर्स के साथ संबंध
X

एक तरफ पंजाब विधानसभा चुनाव पास आ रहे है दूसरी तरफ पंजाब की कांग्रेस सरकार की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है। ड्रग मामले में फंसे अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह लगातार प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रहे है। इस बार एक प्रेस वार्ता के दौरान अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए है जो अब कांग्रेस के गले का फंदा बनती जा रही है।अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया ने पंजाब के पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चटोपाध्याय पर गैंगस्टरों से साठगांठ होने का आरोप लगाया है और एक कॉल रिकॉर्डिंग का हवाला देते हुए उन्होंने दावा किया है की

डीजीपी ने देश के प्रधानमंत्री के दौरे से ठीक कुछ दिन पहले एक गैंगस्टर से बात की थी जिसमे वह कह रहे थे की मोदी को 3 -4 दिन में सबक सिखा देंगे साथ ही बिक्रम सिंह मजीठिया ने इस पुरे मामले की जांच यानी पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ के साथ गैंगस्टरों के साठगांठ की NIA से जांच करवाने की मांग की है। अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा की गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और पंजाब के पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चटोपाध्याय के फ़ोन कॉल की जांच होनी चाहिए। उन्होंने पंजाब के पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चटोपाध्याय पर तंज कसते हुए उन्हें 18 डीजीपी बताया है।

#pmsecuritybreach Former Punjab DGP Siddharth Chattopadhyay had a phone chat with a gangster few days before the Prime Minister's visit, absconding gangster said that in the next three-four days, #PMModi should also be taught a lesson .

Anjali Mishra

Anjali Mishra

News Anchor & Reporter


Next Story