Pyara Hindustan
National

सपा सासंद जया बच्चन ने ED की छापेमारी को यूपी चुनाव से जोड़ा, ऐश्वर्या राय से 6 घंटे तक ईडी ने की पूछताछ

सपा सासंद जया बच्चन ने ED की छापेमारी को यूपी चुनाव से जोड़ा, ऐश्वर्या राय से 6 घंटे तक ईडी ने की पूछताछ
X

राज्यसभा में नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ (संशोधन) विधेयक 2021 पर चर्चा की जा रही थी। लेकिन इसी दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन भड़क गई। जया बच्चन ने सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार को बुरे दिन आने का श्राप तक दे डाला। और इसी के साथ जया बच्चन सुर्खियो में भी आ गई है मीडिया के कैमरे अब जया बच्चन की तरफ घूम रहे है और उनसे सवाल किया जा रहा है कि उन्हे इतना गुस्सा क्यो आया।

अब जया बच्चन ने टाइम्स नॉउ से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार मुद्दो पर सदन में चर्चा नहीं कर रही है। १२ निलंबित सांसदो को जस्टिस नही मिल रहा है। लेकिन जब जया बच्चन से ईडी की कार्रवाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव है इसलिए ईडी की ये छापेमारी चल रही है। जया बच्चन ने कहा कि जनता कब जागेगी मैं इंतजार कर रही हूं। उत्तर प्रदेश में जनता इसका जवाब उनको देगी।

सिर्फ इतना ही नही सपा सांसद जया बच्चन को बीजेपी के ऐड से भी तकलीफ हो रही है। उन्होने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखबारो के फ्रंट पेज पर बड़े बड़े ऐड लगाए जा रहे है। नारी शक्ति का गुणगाण किया जा रहा है और नारी शक्ति की बात वो कर रहे है जिन्हे नारियो से कोई मतलब नहीं है। लेकिन सपा के पास इतना पैसा नही है कि वह बड़े बड़े पोस्टर लगाए।

बता दें कि जया बच्चन की बहू और एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन से ईडी ने कल दिल्ली में करीब ६ घंटे तक पूछाताछ की पनामा पेपर लीक मामले में ईडी ने एश्वर्या राय से ये पूछताछ की है। इस पूरे मामले में अब बच्चन परिवार की मुश्किले बढ सकती है। यही वजह मानी जा रही है कि इस तरह से संसद में जया बच्चन अपना आपा खो बैठी , सरकार को दिया बुरे दिनों का श्राप, कहा 'गला ही घोंट दीजिए हमारा'।

हालाकि बीजेपी की ओर से जया बच्चन के इस रवैये पर करारा पलटवार किया गया है। बीजेपी नेताओ ने जया बच्चन को ये सलाह दी की संसद में कोई फिल्म नहीं चल रही है। यहाँ, नाटक क्यूँ कर रही हो?

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story