Pyara Hindustan
National

बीजेपी नेता किरीट सौमेया उद्धव के भ्रष्ट नेताओ की लिस्ट लेकर पहुंचे दिल्ली, सहकारिता विभाग के अधिकारियों से करेगे मुलाकात

बीजेपी नेता किरीट सौमेया उद्धव के भ्रष्ट नेताओ की लिस्ट लेकर पहुंचे दिल्ली, सहकारिता विभाग के अधिकारियों से करेगे मुलाकात
X

महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल जारी है। बीजेपी नेता किरीट सौमेया जो अघाडी सरकार के भ्रष्ट नेताओ की पोल खोल रहे है। वह आज दिल्ली पहुंच गए है। किरीट सोमैया ने महा विकास अघाड़ी के कई दिग्गज नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। वह आरोपों की गहन जांच की मांग को लेकर आज दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली में वह सहकारिता, वित्त और ग्रामविकास विभागों के अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। यात्रा के दौरान वह महाविकास अघाड़ी के प्रमुख नेताओं से भी शिकायत कर सकते हैं।

किरीट सौमेया ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है। उन्होने लिखा कि "मैं आज दिल्ली पहुंचा हूं। मैं शिवसेना नेताओं अर्जुन खोटकर, भावना गवली, आनंद अडसुल, ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और सहकारिता, वित्त और ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों से मिलूंगा। अनियमितताओं और धोखाधड़ी।

बता दे कि सोमैया दो दिन पहले औरंगाबाद आए थे। अपनी यात्रा के दौरान आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवसेना नेता अर्जुन खोतकर पर 100 करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगाया गया था। सोमैया ने यह भी आरोप लगाया कि खोटकर ने कारखाने के लिए किसानों द्वारा दी गई 1,000 करोड़ रुपये की जमीन हड़पने की भी कोशिश की। हालाकि खोटकर ने आरोपों को खारिज कर दिया। इससे पहले भी उद्धव ठाकरे सरकार के तमाम मंत्रिओ को लेकर बड़े खुलासे किरीट सोमैया ने किए है। भ्रष्ट नेताओ की एक पूरी लिस्ट किरीट सौमेया ने जारी की थी।




Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story