Pyara Hindustan
National

बीजेपी नेता मोहित कांबोज ने नवाब मलिक को दी चुनौती, ड्रग टेस्ट कराए नवाब का पूरा परिवार

बीजेपी नेता मोहित कांबोज ने नवाब मलिक को दी चुनौती, ड्रग टेस्ट कराए नवाब का पूरा परिवार
X

मुम्बई क्रूज पर एनसीबी की रेड के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा भी बढ चुका है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से उद्धव ठाकरे सरकार कितनी ज्यादा बौखलाई हुई है ये एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे की जासूसी और नवाब मलिक के बयानो से समझा जा सकता है। दरअसल इस ड्रग्स मामले में एनसीबी की कार्रवाई के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक और बीजेपी नेता मोहित कांबोज आमने सामने आ गए है। नवाब मलिक लगातार यह आरोप लगा रहे है कि एनसीबी के साथ बीजेपी नेता मोहित कांबोज भी थे। समीर वानखेडे के साथ मोहित कांबोज की मीटिंग हुई। जिसको खुलासा वो आने वाले वक्त में करेगे।लेकिन उसके बाद अब मोहित कांबोज ने नवाब मलिक को चैलेंज कर दिया है।

लोगो का यह कहना है कि खुले आम ड्रग माफिया को साथ देने वाले नवाब मलिक को मुंबई की जनता माफ नहीं करेगी। मोहित भारतीय की खुली चुनौती को स्वीकार करे नवाब मलिक, नहीं तो मुंबई की जनता से माफी मांग कर, इस्तीफ़ा दे।

वही दूसरी ओर एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की जासूसी के मामले में डीजीपी ने जांच के आदेश दे दिए है। लेकिन जासूसी को लेकर घिरी उद्धव ठाकरे सरकार अब सफाई पेश कर रही है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से-पाटिल ने सरकार ने पुलिस या राज्य के खुफिया विभाग को समीर वानखेड़े का पीछा करने का कोई आदेश नहीं दिया है। मैंने सुना है कि उन्होंने डीजीपी से शिकायत की है। हम इस पर गौर करेंगे। गृह मंत्री ने कहा, मुझे नहीं लगता कि पुलिस उस पर नजर रख रही है। दरअसल क्रूज पर छापेमारी का नेतृत्व करने के बाद, जिसके दौरान अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था, समीर वानखेड़े ने सोमवार को डीजीपी से शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने कहा कि दो पुलिस अधिकारी मेरा पीछा कर रहे थे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story