Pyara Hindustan
National

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में MVA की हार से बौखलाए नवाब मलिक कहा-BJP स्ट्रीट क्रिकेट जीतकर वर्ल्ड कप जीतने की बात कर रही हैं

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में MVA की हार से बौखलाए नवाब मलिक कहा-BJP स्ट्रीट क्रिकेट जीतकर वर्ल्ड कप जीतने की बात कर रही हैं
X

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की और महाविकास अघाडी सरकार को बड़ा झटका दिया है। लेकिन सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में हुई हार का असर अब देखने को मिल रहा है। एनसीपी नेता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि वे स्ट्रीट क्रिकेट जीतने के बाद वर्ल्ड कप जीतने की बात कर रहे हैं। अल्पसंख्यक राज्य मंत्री नवाब मलिक ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे घेरते हुए कहा कि भाजपा सपना देख रही है।

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने मीडिया से बात की। उस समय उन्होंने कहा भाजपा ने जिला बैंक परिषद का चुनाव नहीं जीता था। वे जिला बैंक से अपील कर रहे हैं कि 22 से 30 मतदाताओं का अपहरण करें, भुगतान करें और फिर बैंक जीतें, फिर राज्य जीतें। यानी वे स्ट्रीट क्रिकेट जीतकर वर्ल्ड कप जीतने की बात कर रहे हैं।


नवाब मलिक ने कहा कि अजीत पवार कौन है? उन्हें इसे पहचानने की जरूरत नहीं है। अजित पवार कौन है ये तो पूरा देश जानता है. जिस तरह से हम महाराष्ट्र को जीतने की बात कर रहे हैं। वे यह भी कह रहे हैं कि वे सरकार बदल देंगे, लेकिन भाजपा सपना देख रही है और एक सपने देखने वाला बनाया गया है।

सिर्फ इतना ही नही नवाब मलिक ने ट्वीट किया और लिखा कि जालसाजी के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी, ये है मेरे नए साल का संकल्प। क्या है 18 करोड़ रुपए की डील और 50 लाख रुपए की रिकवरी की रिपोर्ट? अधिकारियों को लोगों का पैसा बर्बाद करने में कितना समय लगेगा?

बता दें कि बीजेपी ने सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव की १९ सीटो में ११ सीटो पर जीत हासिल की है जो पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बड़ी जीत है। सिर्फ इतना ही नही बीजेपी को जीतने से रोकने के लिए जो तमाम साजिश और षडयंत्र बीजेपी की ओर से रचा गया उसका भी पर्दाफाश किया है। यही वजह है कि नवाब मलिक बौखलाए हुए है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story