Pyara Hindustan
National

ड्रग तस्करों पर कार्रवाई से बौखलाए नवाब मलिक, गुजरात से जोड़ा महाराष्ट्र का ड्रग कनेक्‍शन

ड्रग तस्करों पर कार्रवाई से बौखलाए नवाब मलिक, गुजरात से जोड़ा महाराष्ट्र का ड्रग कनेक्‍शन
X

देश के अलग अलग राज्यो में जांच एजेंसिया ड्रग तस्करो पर कार्रवाई कर रही है। लेकिन एनसीपी नेता नवाब मलिक का डर उनकी बौखलाहट उनके बयानो में देखी जा रही है। बता दे कि गुजरात में एटीएस ने भारी मात्रा ड्रग्स बरामद की है। ड्रग्स की कीमत लगभग ६०० करोड़ रुपये बताई जा रही है। लेकिन गुजरात एटीएस की इस कार्रवाई को लेकर नवाब मलिक एंड गैंग ने सियासत शुरु कर दी है। पूरे मामले पर नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कि फिर गुजरात कनेक्शन…उड़ता गुजरात।

सिर्फ इतना ही नही नवाब मलिक की ओर से पूरे मामले पर प्रेस कांफ्रेंस की गई है। नवाब मलिक ने महाराष्ट्र का ड्रग्स कनेक्शन गुजरात से जोड़ दिया। गुजरात में ड्रग तस्करो पर जो कार्रवाई हुई है उस पर नवाब मलिक ने सवाल उठाए द्वारका और मुंद्रा पोर्ट पर जो ड्रग जब्त की गई उस पर सवाल उठाए। उन्होने कहा कि पाकिस्तान से गुजरात में ड्रग आ रहा है देश में गुजरात से ड्रग का खेल चल रहा है। एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे को भी नवाब मलिक ने गुजरात के इस पूरे मामले ने घसीटा और कहा कि वानखेडे कस्टम में थे तब से यह खेल चल रहा है।समीर वानखेडे फर्जीवाडा करता था।

लेकिन सवाल यहां यह है कि ड्रग तस्करो पर यह कार्रवाई देश में हो रही है। महाराष्ट्र में भी NCB ने बडी कार्रवाई की है। महाराष्ट्र के नांदेड़ में 1.1 टन गांजा पकड़ाया, जलगांव में भी 1500 किलो गांजा जब्त किया जिसकी जानकारी समीर वानखेडे की ओर दी गई। और यही वजह है कि नवाब मलिक सबसे ज्यादा बौखलाए हुए है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story