Pyara Hindustan
National

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से बौखलाए NCP प्रमुख शरद पवार कहा 'अनिल देशमुख के जेल में बिताए हर दिन का हिसाब लेंगे'

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से बौखलाए NCP प्रमुख शरद पवार कहा अनिल देशमुख के जेल में बिताए हर दिन का हिसाब लेंगे
X

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बयान सामने आया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने कल महाराष्ट्र के नागपुर में एनसीपी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए ना सिर्फ अनिल देशमुख की गिरफ्तारी पर बयान दिया बल्कि बीजेपी को धमकी दे दी। शरद पवार ने कहा कि 'अनिल देशमुख के जेल में बिताए हर दिन का हिसाब लेंगे'

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मुंबई के पूर्व सीपी परम बीर सिंह, उन पर पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख आरोप लगाने के बाद फरार हो गए हैं और उन्हें साबित करने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। आपने यानि भाजपा ने अनिल देशमुख को जेल में डाल दिया, आपने उनके साथ जो कुछ भी किया, उसकी कीमत आपको चुकानी पड़ेगी। सिर्फ इतना ही नही ईडी, सीबीआई को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। शरद पवार ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एनसीपी हो, कांग्रेस हो या शिवसेना, हमारे सहयोगियों को अलग अलग सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर परेशान किया जा रहा है।


शरद पवार ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा, मैं ये कह रहा हूं, तुम कितने भी छापे मार लो, कितनी भी अरेस्ट कर लो, हम आम लोगों को साथ में लेकर महाराष्ट्र राज्य मे कभी नहीं आने देंगे. आप को सौ प्रतिशत हार का सामना करना पडेगा।

अब शरद पावर के इस बयान का शिवसेना सांसद संजय राउत ने सर्मथन किया है।राउत ने कहा कि हमारे लोगों को या तो झूठे आरोपों और झूठे सबूतों के आधार पर जेल भेज दिया जाता है या उन्हें केंद्रीय एजेंसियों द्वारा प्रताड़ित किया जाता है। हम उनमें से एक थे लेकिन हमने कहा था कि हम डरेंगे नहीं। इसके लिए उन्हें भुगतान करना होगा। पवार साहब ने जो कहा, मैं उसका समर्थन करता हूं।

बता दें कि वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में १ नवंबर को पूछताछ के बाद २ नवंबर को अनिल देशमुख को गिरफ्तार कर लिया गया था। और उसके बाद से अनिल देशमुख ईडी की गिरफ्त में है। और अब माना जा रहा है कि अनिल देशमुख कई चौकाने वाले खुलासे कर सकते है। जिससे शरद पवार की मुश्किले बढ़ सकती है।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story