Pyara Hindustan
National

सीएम केजरीवाल के झूठ का हुआ पर्दाफाश, PM CARES Fund से बने ऑक्सीजन प्लांट पर AAP ने लिया क्रेडिट

सीएम केजरीवाल के झूठ का हुआ पर्दाफाश, PM CARES Fund से बने ऑक्सीजन प्लांट पर AAP ने लिया क्रेडिट
X

दिल्ली में कोरोना महामारी के दौरान जिस तरह से ऑक्सीजन का संकट गहराया उसको लेकर आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल ने जमकर तांडव मचाया केन्द्र सरकार पर सवाल उठाए। लेकिन सच्चाई सामने आई कि जरुरत से ज्यादा ऑक्सीजन की डिमांड कर रहे केजरीवाल दरअसल दिल्ली की जनता के दुश्मन बन चुके है और उनको मौत के मुंह में धकेल रहे है। केजरीवाल सरकार में बड़ा ऑक्सीजन घोटाला राजधानी दिल्ली में हुआ। और अब ऑक्सीजन प्लांटस का उद्घाटन कर दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाने चाहते है अरविंद केजरीवाल।




दरअसल राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के 19 अस्‍पताल में 27 ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। विज्ञापनजीवि केजरीवाल ने बड़े बड़े पोस्टर राजधानी दिल्ली की सड़को पर लगवाए पूरी आम आदमी पार्टी इस अभियान में जुट गई की सीएम केजरीवाल की यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। यानि ऑक्सीजन प्लांट का श्रेय लेने में कोई कसर नहीं छोडी।


लेकिन अब बीजेपी महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने किया केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। दरअसल जिन २७ पीएसए प्लांट का उद्घाटन कर दिल्ली सरकार के मंत्री और पदाधिकारी इसे अरविन्द केजरीवाल की उपलब्धि बता रहे हैं। वो असल में क्रेडिट चोर हैं। दरअसल बीजेपी के महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि जिन प्लांट्स का उद्घाटन कर आप नेता वाहवाही लूटने में लगे हैं, वो प्लांट दिल्ली सरकार द्वारा नहीं बल्कि उसी पीएम केयर फंड से बनाया है जिसका आम आदमी पार्टी के नेता विरोध कर रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए कुलजीत सिंह चहल ने कहा "भले ही यह ऑक्सीजन संयत्र प्रधानमंत्री केयर फंड की मदद से बनाए गए हैं लेकिन राज्य सरकार इसका क्रेडिट खुद लेने की कोशिश कर रही है। दिल्ली की जनता के साथ दिल्ली सरकार धोखा कर रही है।

बता दें कि पीएम मोदी प्रधानमंत्री मोदी ने जब पीएम केयर फंड बनाने का एलान किया था तब तमाम विपक्ष के नेताओ ने इस पर सवाल उठाए थे इसका कड़ा विरोध किया ।लेकिन आज जब उसी पीएम केयर फंड से ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण हो रहा है तो केजरीवाल सरकार श्रेय लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के 20 साल प्रशासनिक पद पूर्ण होने पर उत्तराखंड में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहाँ से प्रधानमंत्री मोदी को पूरे देश में बने पीएम केयर फंड से प्लांटस का उद्घाटन करना था, लेकिन इसके एक दिन पहले ही दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री , स्वास्थ्य मंत्री, स्पीकर ने कई पीएसए ऑक्सिजन प्लांट का उद्घाटन कर दिया और इसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के लिए बड़ी उपलब्धि करार दी। इतना ही नहीं इन नेताओं ने पीएसए ऑक्सिजन प्लांट का उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story