Pyara Hindustan
National

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पत्रकार को बताया सरकार का दलाल, BJP प्रवक्ता ने कहा आपातकालीन मानसिकता से पीड़ित कांग्रेस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पत्रकार को बताया सरकार का दलाल, BJP प्रवक्ता ने कहा आपातकालीन मानसिकता से पीड़ित कांग्रेस
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनके साथ विपक्ष के तमाम नेता सदन से लेकर संसद तक हंगामा बरपा रहे है। मोदी सरकार के तमाम बिलो का विरोध कर है। आरोप यह लगाया जा रहा है कि सरकार विपक्ष का गला घोंट रही है उनको बोलने नही दिया जा रहा है। लेकिन अब सवाल यह कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी क्या कर रहे है? दरअसल राहुल गांधी से जब एक पत्रकार ने सवाल किया तो उन्होने पत्रकार को ही सरकार का दलाल करार दे दिया।

राहुल गांधी ने मंगलवार को पंजाब की घटनाओ को लेकर एक ट्वीट करते ह आरोप लगाया कि साल 2014 से पहले 'लिंचिंग' शब्द सुनने में भी नहीं आता था। उन्होंने 'थैंक्यू मोदी जी' हैशटैग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। जिसको लेकर जब एक पत्रकार ने राहुल गांधी से सवाल किया तो राहुल गांधी भड़क गए और उन्होने पत्रकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की दलाली मत करो।

राहुल गांधी का मीडिया पर यह हमला ऐसा लग रहा है कि अब कांग्रेस की गले की फांस बनने वाला है। अब सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर देश के तमाम पत्रकार और बीजेपी के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे है और राहुल गांधी को १९८४ दंगे की याद दिला रहे है।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'दलाल' कहने के लिए राहुल गांधी को मीडिया से माफी मांगनी चाहिए; सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को राहुल गांधी के रुख पर सफाई देनी चाहिए। इतना ही नही अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी क बताया कि लिंचिंग का बड़ा उदाहरण तो 1984 में जब राजीव गांधी सत्ता में आए, इंदिरा गांधी की हत्या के बाद जिस तरह से हजारों सिखों की हत्याएं की गईं। उस समय की लिंचिंग की घटनाओं पर कांग्रेस से किसी बड़े नेता ने मांफी नहीं मांगी।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस आपातकालीन मानसिकता से पीड़ित हैं; हकदार वंशवाद मीडिया को दबाने की परंपरा रखते हैं; मुझे उम्मीद है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चैंपियन राहुल गांधी से सवाल करेंगे।

इसके अलावा तमाम पत्रकारो ने ट्वीट कर राहुल गांधी के इस बयान पर नाराजगी औग गुस्सा जाहिर किया है। और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से माफी की मांग की है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story