Pyara Hindustan
National

आर्यन ड्रग केस में सैम डिसूजा का बड़ा खुलासा, NCB अधिकारी वानखेड़े को फंसाने के लिए किया गया फ्रॉड

आर्यन ड्रग केस में सैम डिसूजा का बड़ा खुलासा, NCB अधिकारी वानखेड़े को फंसाने के लिए किया गया फ्रॉड
X

आर्यन खान क्रूज ड्रग केस में एक के बाद एक किरदार सामने आ रहे है। प्रभाकर साइल के बाद अब सैम डिसूजा सामने आया और कई चौंकाने वाले खुलासे किये है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क से बात करते हुए सैम डिसूजा ने सभी आरोपों का निराधार बताया है। साथ ही डिसूजा ने दावा किया कि वह किसी को नहीं जानते थे। सैम डिसूजा ने यह भी कहा है कि एक व्यक्ति - सुनील पाटिल ने उन्हें फोन किया जिसके बाद वह केपी गोसावी के संपर्क में आए।

सैम डिसूजा ने कहा, "पहले दिन से उन्होंने हलफनामे में जो कुछ भी उन्होने लिखा है वह आखिरकार सच हो रहा है। आखिरकार, सच्चाई सामने आ जाएगी।" सैम डिसूजा ने साथ ही यह भी खुलासा किया कि 'गोसावी ने प्रभाकर सैल का नंबर समीर वानखेड़े के नाम से सेव किया था'।

बता दें कि एनसीबी के गबाह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने सोशल मीडिया पर एक हलफनामा जारी करते हुए वसूली का खुलासा किया और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे पर आर्यन मामले में वसूली का गंभीर आरोप लगाया। जिसमें उन्होने किरण गोसावी और सैम डिसूजा के साथ -साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी का भी नाम का खुलासा किया।

लेकिन अब सैम डिसूजा सामने आये एनसीबी विजिलेंस की टीम ने सैम डिसूजा का बयान दर्ज कर लिया है। क्रूज ड्रग्स केस वसूली मामले में दिल्ली एनसीबी दफ्तर में सैम का बयान दर्ज किया गया है।एनसीबी दिल्ली ऑफिस की विजिलेंस टीम ने सैम को समन किया था, जिसके बाद वह बयान दर्ज करवाने आया। अब वह जल्‍द ही मुंबई एसआईटी टीम के सामने भी हाजिर होगा।

अब सैम डिसूजा के खुलासे के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक की मुश्किले बढनी तय मानी जा रही है। नवाब मलिक वह नेता है जो लगातार प्रभाकर सैल के हलफनामे पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर तमाम आरोप लगा रहे थे लेकिन अब बड़े खुलासे हो रहे है जो नवाब की मुश्किले कई गुना बढ़ा सकते है।






Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story