Pyara Hindustan
National

केन्द्रीय मंत्री अठावले से समीर वानखेडे के परिवार ने की मुलाकात, अठावले ने कहा समीर वानखेडे दलित, षड्यंत्र रचना बंद करे नवाब मलिक

केन्द्रीय मंत्री अठावले से समीर वानखेडे के परिवार ने की मुलाकात, अठावले ने कहा समीर वानखेडे दलित, षड्यंत्र रचना बंद करे नवाब मलिक
X

एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे पर नवाब मलिक हर रोज मीडिया में आकर जो आरोप लगा रहे है। उसको लेकर नवाब मलिक अब चारो ओर से घिर चुके है। अब समीर वानखेडे के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की है। ये मुलाकात बेहद अहम इसलिए है कि क्योकि एक तरफ एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ड्रग माफियो पर कार्रवाई कर रहे है वही दूसरी तरफ उनकी जांच को प्रभावित करने के लिए एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार उन पर आरोप लगा रहे है।


इस मुलाकात के बाद अब केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान सामने आया है उन्होने कहा है कि उनकी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी पूरी ताकत के साथ समीर वानखेडे के पीछे रहेगी। उन्होने कहा कि समीर वानखेड़े दलित समाज के हैं और उनको आरक्षण लेने का अधिकार है, वो आरक्षण के माध्यम से IRS बने हैं। नवाब मलिक के आरोप में बिल्कुल तथ्य नहीं है।

साथ ही नवाब मलिक को नसीहत देते हुए उन्होने यह भी कहा कि NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर जानबूझकर हमले किए जा रहे हैं, उनके व्यक्तिगत जीवन में जाकर फोटो वायरल किए जा रहे हैं। रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से मैं नवाब मलिक को बताना चाहता हूं कि आपको समीर वानखेड़े और उनके परिवार को बदनाम करने का षड्यंत्र रोकना चाहिए।

बता दे कि जिस तरह से नवाब मलिक लगाताकर एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे पर तमाम एक के बाद एक आरोप लगा रहे है। जाति को लेकर लगातार समीर वानखेडे को घेर रहे है। लेकिन अब राष्ट्रीय अनुसुचित आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर ने समीर वानखेड़े से मुलाकात के बाद यह साफ कर दिया कि 'समीर SC हैं'। जिसके बाद नावाब मलिक भड़क गए है। और अपने बयान से पलटते हुए उन्होने सक उपाध्यक्ष अरुण हलदर पर ही निशाना साधा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story