Pyara Hindustan
National

नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेडे के पिता ने दर्ज कराई शिकायत, SC/ST एक्ट में गिरफ्तार होगे नवाब मलिक ?

नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेडे के पिता ने दर्ज कराई शिकायत, SC/ST एक्ट में गिरफ्तार होगे नवाब मलिक ?
X

एनसीपी नेता नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेडे के पिता ने लिया बड़ा एक्शन लिया है। मानहानि का केस दर्ज कराने के बाद अब समीर वानखेडे के पिता ज्ञानदेव वानखेडे ने नवाब मलिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।SC/ST एक्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में उन्होंने परिवार की जाति को लेकर झूठे आरोप लगाने की बात कही है। इससे पहले भी ज्ञानदेव मंत्री मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर कर चुके हैं। जिस पर आज कोर्ट ने नवाब मलिक से जवाब मांगा है।

मुंबई के ओशिवारा डिविजन के सहायक पुलिस आयुक्त के पास दर्ज शिकायत में ज्ञानदेव ने एनसीपी नेता ने कई आरोप लगाए है। इनमें परिवार और उनकी जाति के खिलाफ झूठे, अपमानजनक टिप्पणियां की है। लेकिन इसी के साथ साथ उन्होंने कहा है कि "मेरी उपरोक्त शिकायत पर संज्ञान लें और आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी अधिनियम की धारा 3, ipc की धारा 503, 508, 499 और आईटी एक्ट 66ई के तहत एफआईआर दर्ज करें।" मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी अधिकारी के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि मलिक ने अपने दामाद समीर खान के खिलाफ हुई कार्रवाई का बदला लेने के लिए 'अपमानजनक' बयान दिए हैं।

बता दें कि नवाब मलिक ड्रग केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे पर मनगंढत आरोप लगा रहे है। उनकी जाति को लेकर लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे है। लेकिन समीर वानखेडे और उनके परिवार की ओर से बार से सफाई दी गई। लेकिन बावजूद इसके नवाब मलिक लगातार इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। और यही वजह है कि नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का केस करने के बाद SC/ST एक्ट में शिकायत दर्ज करा दी गई है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story