Pyara Hindustan
National

महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने के मामले में संजय राउत पर दर्ज हुई FIR, राउत ने कहा बदला लेने का केस दर्ज

महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने के मामले में संजय राउत पर दर्ज हुई FIR, राउत ने कहा बदला लेने का केस दर्ज
X

शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किले बढ़ने वाली है। बीजेपी कार्यकर्ताओ पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में संजय राउत पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। शिवसेना पार्टी से राज्य सभा सांसद संजय राउत के खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती रावत भारद्वाज ने 9 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी, रविवार को दिल्ली के मंडावली थाने में FIR दर्ज कर ली गई।

बता दें कि पूरा मामला ९ दिसंबर का है। जब एक संजय राउत का प्राइवेट न्यूज चैनल पर इंटरव्यू टेलीकास्ट हुआ था। जिसमे उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।इसी मामले को लेकर 9 दिसम्बर को ही दीप्ती रावत भारद्वाज ने दिल्ली के मंडावली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी अब इस मामले में धारा 500 और 509 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद के संजय राउत ने कहा कि "मैंने जिस शब्द का इस्तेमाल किया उसका मतलब बेवकूफ और बेवकूफाना है।" सरकारी और मान्यता प्राप्त शब्दकोशों में यही शब्द का अर्थ है। महान लेखकों ने इसकी व्याख्या की है। मेरे खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय दिल्ली पुलिस का नेतृत्व करता है। संजय राउत ने कहा कि बदला लेने और राजनीतिक बदले की भावना से मामला दर्ज किया गया है। सीबीआई , ईडी , आयकर मुझ तक नहीं पहुंच सका। हालांकि, यह मेरी आवाज को दबाने की कोशिश है।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story