Pyara Hindustan
National

यूपी में शिवसेना की हुई जमानत जब्त,संजय राउत ने कहा बीजेपी की जीत के लिए मायावती, ओवैसी को मिले 'भारत रत्न'

यूपी में शिवसेना की हुई जमानत जब्त,संजय राउत ने कहा बीजेपी की जीत के लिए मायावती, ओवैसी को मिले भारत रत्न
X

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत का असर बखूबी तरीके से महाराष्ट्र में दिखाई दे रहा है। बीजेपी की जीत ना सिर्फ यूपी में विपक्ष को परेशान रही है बल्कि महाराष्ट्र में एनसीपी से लेकर शिवसेना तक भी तिलमिलाई हुई है। दरअसल देश के पांच राज्यो में हुए विधानसभा चुनाव में से उत्तर प्रदेश , गोवा और मणिपुर में शिवसेना को नोटा से भी कम वोट मिले। यूपी चुनाव में शिवसेना के सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई।

बीजेपी को हराने का ख्वाब देख रहे शिवसेना के सांसद संजय राउत के अरमानो पर पानी फिर जिसके बाद राउत का बयान सामने आया है। चार राज्यों में भाजपा की जीत पर शिवसेना नेता संजय राउत ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है, लेकिन उसे कामयाबी को पचाना सीखना चाहिए।

लेकिन वहीं अखिलेश यादव की तारीफ में कसीदे पढते हुए राउत ने मायावती और ओवैसी पर निशाना साधा। राउत ने कहा कि यह भाजपा का राज्य था, अब भी है, लेकिन अखिलेश की सीटें तीन गुना बढ़ी हैं। सपा 42 से 125 पर पहुंची है। मायावती व ओवैसी ने भाजपा की जीत में योगदान दिया, इसलिए उन्हें पद्म विभूषण व भारत रत्न देना चाहिए।

वहीं उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए कहा कि 'बुलडोजर बाबा' के बुलडोजर ने काम किया। उत्तर प्रदेश में गए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ाया भाजपा का गौरव आपने समाजवादी पार्टी का सफाया कर दिया और भाजपा फिर जीत गई।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story