Pyara Hindustan
National

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा- UP में है मुझे अखिलेश यादव की चिंता,आखिर क्या है पूरा मामला ?

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा- UP में है मुझे अखिलेश यादव की चिंता,आखिर क्या है पूरा मामला ?
X

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे है। दाऊद कनेक्शन का सवाल उद्धव ठाकरे के लिए मुसीबत का सबब बन चुका है। लेकिन इन सबसे बचने के लिए अब एक बार फिर शिवसेना ने फोन टैपिंग का नाम लेकर बवाल शुरु कर दिया है।

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने खुद को केन्द्रीय जांच एजेंसियो की रड़ार पर आता देख फोन टैपिंग को लेकर सियासी संग्राम शुरू कर दिया है। संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेस करके आरोप लगाया है कि देश में जो विपक्ष के नेता हैं और खासकर जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां के बहुत से नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं। कल ही गोवा में कांग्रेस की ओर से फोन टैप मामले में जनता को बड़ी जानकारी मिली है।

राउत ने कहा कि ये सच है कि महाराष्ट्र में भी ऐसा ही हुआ था जो ऑन रिकॉर्ड है। गोवा में यही महाराष्ट्र पैर्टन चल रहा है। ये संयोग की बात है कि उस समय जो महाराष्ट्र के नेता थे वो गोवा के प्रभारी हैं। फोन टैपिंग शायद उत्तर प्रदेश में भी चल रहा होगा, मुझे अखिलेश यादव की भी चिंता है।

संजय राउत ने कहा, 'गोवा में सुनील ढवलीकर, विजय सरदेसाई, दिगंबर कामत और गिरीश चोडणकर जैसे नेताओं के फोन टेप हो रहे हैं। महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी सरकार की स्थापना के वक्त इसी तरह मेरा और एकनाथ खडसे जैसे नेताओं का लगातार दो महीने तक फोन टेप किया गया। कल मुंबई कोलाबा पुलिस स्टेशन में इस पर केस भी दर्ज हुआ।

बात दें कि महाराष्ट्र में फिलहाल सीएम उद्धव ठाकरे के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाना मुश्किल हो रहा है। क्योकि अनिल देशमुख के बाद नवाब मलिको ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसी बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत लगातार केन्द्रीय जांच एजेंसियो पर निशाना साध रहे है।एक बार फिर संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि , 'केंद्रीय जांच एजेंसिया अभी भी मेरा फोन टेप कर रही है। मुझे मालूम है।मैंने अपना फोन नंबर नहीं बदला है। संवैधानिक संस्थाओं में राजनीति करने वाले लोगों को बैठाया गया है। इस देश के सभी विपक्षी नेताओं पर निगरानी रखी जा रही है।'

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story