Pyara Hindustan
National

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में हार से तिलमिलाई शिवसेना, सामना के जरिये केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे पर साधा निशाना

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में हार से तिलमिलाई शिवसेना, सामना के जरिये केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे पर साधा निशाना
X

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में हुई हार को महाविकास अघाडी पचा नही पा रही है। चुनाव नतीजे आने के बाद से लगातार शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है। अब शिवसेना ने 'सामना' के जरिये सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव के नतीजों पर सवाल उठाते हुए केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे पर हमला बोला है।

'सामना' के पहले पन्ने में ही सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव नतीजो का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि सिंधुदुर्ग में रंगीन कुछ भी नहीं है। जो होता है वह खूनी होता है, यह इतिहास एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है। लेख में कहा गया है कि श्रीधर नाइक, सत्यविजय भिसे, अंकुश राणे, रमेश गोवेकर राजनीतिक शिकार हैं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय को मामले की जांच के लिए एक sit नियुक्त करनी चाहिए। लिखा गया है कि बीजेपी ने भी सिंधुदुर्ग में हुए भीषण हमलों का स्वाद चखा है, लेकिन अब वही लोग बूचड़खाने में बैठकर व्याख्यान दे रहे हैं।




लेख में लिखा था कि सिंधुदुर्ग में बैंक पर दबदबा होने पर नरसंहार हुआ और जिले के विधायकों को भागना पड़ा यह इतिहास में दर्ज होगा। लेख में कहा गया है कि जिले का हर चुनाव हत्या, अपहरण और आतंकवाद से ग्रस्त है। कल समाप्त हुए जिला बैंक के चुनाव कोई अपवाद नहीं थे। क्षेत्र के एक प्रमुख शिवसेना कार्यकर्ता और चुनाव अभियान प्रमुख संतोष परब पर बेरहमी से हमला किया गया। परब बच गया क्योंकि किस्मत में होगा। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के विधायक पुत्र नितेश राणे हत्या के प्रयास के मामले में भगोड़ा है। उनकी गिरफ्तारी से पहले की जमानत अर्जी जिला अदालत ने खारिज कर दी थी। यानी पुलिस के पास आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। कोर्ट राजी हो गया। इस बीच, जिला बैंक के चुनाव हो चुके हैं और परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। नतीजे बीजेपी के पक्ष में आए है।

बता दे कि बीजेपी के सिद्धिविनायक पैनल ने 19 में से 11 सीटों पर निर्विवाद बहुमत हासिल किया। महाविकास अघाड़ी ने शिवसेना के साथ मिलकर 8 सीटें हासिल कीं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story