Pyara Hindustan
National

सपा में आई बगावत की आँधी, शिवपाल यादव,आजम खान के बाद MP सुखराम सिंह यादव ने पार्टी छोड़ने के दिए संकेत

सपा में आई बगावत की आँधी, शिवपाल यादव,आजम खान के बाद  MP सुखराम सिंह यादव ने पार्टी छोड़ने के दिए संकेत
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद सपा में बगावत की जो हवा चली थी ऐसा लगता है कि उसने अब आँधी का रुप ले लिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने सपा से बगावत के संकेत दे दिए है। खबर तो यहां तक है कि 19 अप्रैल को शिवपाल यादव अपने बेटे के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते है।

शिवपाल सिंह यादव और आजम खान की नाराजगी के बाद अब सांसद सुखराम सिंह यादव अखिलेश यादव को बड़ा झटका दे सकते है। पीएम नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने बागी सुर छेड़ दिए हैं। PM और CM की तारीफ करते हुए सांसद सुखराम ने कहा कि अखिलेश यादव की कार्यशैली ठीक नहीं है और बड़ी संख्या में लोग समय का इंतजार कर रहे हैं।

हालाकि पीएम और सीएम योगी से मुलाकात पर सुखराम यादव ने कहा कि पीएम के कार्यो की चर्चा देशभर में होती रही है इसलिए उनसे मुलाकात की तो वही योगी आदित्यनाथ दूसरी बार चुनाव जीता है। उन्होने कहा कि इस मिथक को तोड़ा कि जो लोग नोएडा जाते हैं, वे नहीं जीतते।

बता दें, कि सुखराम के बेटे पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अब मोदी-योगी से मुलाकात के बाद राज्यसभा सांसद सुखराम ने आजम खान से भी सहानुभूति जताई और कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए जी-जान लगाया, लेकिन सपा ने साथ नहीं दिया। सुखराम ने एक टीवी चैनल से बातचीत में पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, '' मेरी पीएम मोदी और सीएम योगी से अलग-अलग मुलाकात हुई है। दोनों से मुलाकात में मैंने महसूस किया कि दोनों अभूतपूर्व क्षमता वाले लोग हैं। इनका कोई जोड़ नहीं है। यह कहने में मुझे कोई संकोच नहीं है।''

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story