Pyara Hindustan
National

भबानीपुर उपचुनाव में पकड़ा गया ममता बनर्जी का फर्जी वोटर, TMC ने वोट डालने के लिए बांटे 500 रु

भबानीपुर उपचुनाव में पकड़ा गया ममता बनर्जी का फर्जी वोटर, TMC ने वोट डालने के लिए बांटे 500 रु
X

पश्चिम बंगाल में भबानीपुर सीट पर आज उपचुनाव हो रहा है। और आज के यह चुनाव ममता बनर्जी की किस्मत का फैसला करेगा लेकिन बंगाल में विधानसभा चुनाव की तरह ही ममता बनर्जी ने चुनाव को बाधित करने और वोट प्रतिशत को बढाने के लिए गुंडागर्दी ईवीएम में धोखाधड़ी का सहारा लिया है।

दरअसल भबानीपुर के एक पोलिंग बूथ पर ममता बनर्जी का एक फर्जी वोटर पकड़ा गया है। भबनीपुर के खालसा हाई स्कूल में भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। जिसकी वीडियो भी सामने आई जहां एक शख्स बिना किसी आईडी के बूथ पर वोट डाल रहा था। और उस वक्त प्रियंका टिबरेवाल भी वहां मौजूद थी। उन्होने सुरक्षा कर्मियो की मद्द से उस फर्जी वोटर को पकडा चोर चोर के नारे भी बीजेपी कार्यकर्ताओ की ओर से लगाए गए।

भबानीपुर उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने बड़ा खुलासा करते हुए टीएमसी पर आरोप लगाया है कि टीएमसी कुछ लोगों को वोट देने के लिए पैसे दे रही है।

वही नन्दीग्राम के चुनावी घमासान में ममता बनर्जी को पटखनी देने वाले बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी ने ममता पर निशाना साधते हुए यह कहा है कि ममता बनर्जी को हार से डर लगता है , और छल में विश्वास रखती है टीएमसी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story