Pyara Hindustan
National

लक्ष्मी नगर वार्ड में रोड निर्माण कार्य के लिए 2.5 करोड़ की सौगात -अभय वर्मा

लक्ष्मी नगर वार्ड में रोड निर्माण कार्य के लिए 2.5 करोड़ की सौगात -अभय वर्मा
X

लक्ष्मी नगर वार्ड में गुरु अंगद नगर एक्सटेंशन की सभी गलियों के साथ-साथ पालीवाल धर्मशाला मुख्य रोड़ का निर्माण कार्य करवाया जाएगा। गुरु अंगद नगर एक्सटेंशन में गत दो वर्षों में सीवर लाइन बदलने, नई पानी की पाइप लाइन डालने के अलावा आईजीएल घरेलू गैस पाइपलाइन व बीएसईएस द्वारा भूमिगत तारें डाली गईं जिसके कारण सभी रोड़ें टूट गई थीं व लगभग 15 वर्षों से उपरोक्त रोड़ों का निर्माण कार्य नहीं हुआ था।

विधायक अभय वर्मा ने बताया कि मैंने अपने क्षेत्रवासियों से बातचीत करके भूमिगत होने वाले सभी कार्यों को पूरा करवाया और अब नए रोड़ का निर्माण करवाया जा रहा है। कार्य को सम्पन्न करवाने के लिए नवनिवार्चित निगम पार्षदा अलका राघव, मण्डल अध्यक्ष ललित निगम, पूर्व मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र अरोड़ा और हेल्पिंग हैण्ड आरडब्ल्यूए के प्रधान राजीव भटेजा को अधिकृत किया कि सभी के साथ मिलकर बातचीत कर रोड़ व नाली का निर्माण कार्य करवाएं।




विधायक अभय वर्मा ने आगे बताया कि गुरु अंगद नगर एक्सटेंशन में पार्क न होने के कारण 6 बैक लेन में आरसीसी डालकर सुन्दर इंटरलॉक टाइल्स लगाई जाएंगी जिसे क्षेत्रवासी टहलने व बच्चों के खेलने के रूप में उपयोग कर सकेंगे। उद्घाटन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए लक्ष्मी नगर वार्ड की नवनिर्वाचित निगम पार्षदा अलका राघव ने कहा कि मेरे निगम पार्षद बनने के लगभग एक माह के अन्दर ही सवा दो करोड़ रुपए की लागत से रोड़ बनने जा रही है जोकि मेरे लिए बहुत ही गौरव का विषय है। जिसके लिए मैं विधायक अभय वर्मा व दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों का धन्यवाद करती हूं।


Next Story