Pyara Hindustan
National

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, गोवा में जल्द ही कांग्रेस के 5 विधायक हो सकते है बीजेपी में शामिल!

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, गोवा में जल्द ही कांग्रेस के 5 विधायक हो सकते है बीजेपी में शामिल!
X

निकट भविष्य में कांग्रेस के 5 विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी नेता सीटी रवि ने कहा कि हाईकमान की मंजूरी मिलते ही बीजेपी की संख्या बढ़कर 25 हो जाएगी.

बता दे, बीजेपी के गोवा डेस्क इंचार्ज सी टी रवि ने शनिवार को कहा कि अगर पार्टी इजाजत देती है तो राज्य में बीजेपी विधायकों की संख्या इस साल 30 तक पहुंच सकती है, क्योंकि कई अन्य विधायक पार्टी के संपर्क में हैं.

पणजी में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "हमारे पास 2022 में 22 सीटों का नारा था, और विधानसभा चुनाव में हमने 20 सीटों पर जीत हासिल की।" "पांच और विधायकों के समर्थन से हमारी संख्या 25 तक पहुंच गई है। चिंता न करें, बहुत सारे विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, और हम 30 को पार कर सकते हैं। अगर पार्टी अनुमति देती है, तो 2022 में हमारे पास 30 विधायक होंगे, वह पक्का है।"

रवि ने कहा कि लोगों के आशीर्वाद से पार्टी लगातार तीसरी बार जीती और यह गोवा के लिए एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने नेताओं और नीतियों के कारण चुनाव जीतती रहती है।

वहीं माना जा रहा है की सिर्फ कांग्रेसी ही नहीं छोटे दलों के विधायक भी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते है। शपथ ग्रहण समारोह के बाद से ही कांग्रेस का एक विधायक सीएम प्रमोद सावंत के साथ खुलकर नजर आ रहा है और ऐसा कहा जा रहा है की वह पद छोड़ने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

वही बात करे गोवा विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव की तो राज्य में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला लेकिन, भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर गोवा में उभरी है। भाजपा को राज्य की कुल 40 में से 20 सीटों पर जीत मिली है,

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story