Pyara Hindustan
National

आदित्य ठाकरे ने शिंदे गुट पर साधा निशाना, पूछा - देशद्रोही बनकर उन्होंने क्या हासिल किया ?

आदित्य ठाकरे ने शिंदे गुट पर साधा निशाना, पूछा - देशद्रोही बनकर उन्होंने क्या हासिल किया ?
X

महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद वार - पलटवार का दौर जारी है। शिवसेना विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने सवाल किया है कि बागी विधायकों ने पार्टी नेतृत्व की पीठ में छुरा घोंपकर क्या हासिल किया, जबकि पार्टी ने हर संभव तरीके से उनका समर्थन किया।

उन्होंने शनिवार को शिवसेना के बागी नेता और वर्तमान राज्य मंत्री गुलाबराव पाटिल के विधानसभा क्षेत्र जलगांव में एक जनसभा में यह टिप्पणी की इस साल जून में, शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे और 39 दूसरे विधायकों ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह किया, जिससे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई, जिसमें शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शामिल थीं।

आदित्य ठाकरे ने पूछा, 'हमने उन्हें टिकट दिया, उन्हें निर्वाचित कराने के प्रयास किए और हर संभव तरीके से उनका समर्थन किया। उन्होंने हमारी पीठ में छुरा घोंपा क्यों? देशद्रोही बनकर उन्होंने क्या हासिल किया? उन्हें जो कुछ मिला है, उन्होंने अपने लिए पाया है। उन्होंने लोगों को कुछ भी वापस नहीं दिया है।

सीएम शिंदे ने अपने मंत्रिमंडल का किया विस्तार

शिंदे ने 30 जून को बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस के साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। शिंदे ने हाल ही में अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है, जिसमें शिवसेना और भाजपा के नौ मंत्रियों को शामिल किया गया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story