Pyara Hindustan
National

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार शुरु, ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha हुआ ट्रेंड

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार शुरु, ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha हुआ ट्रेंड
X

बॉलिवुड़ एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म रीलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन उससे पहले ही ये फिल्म लोगो के निशाने पर आ गई है। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सोशल मीडिया पर बायकॉट हो रहा है। ट्विटर पर 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म ओटीटी पर मौजूद है। ऐसे में लोग फिल्म को कॉपी करने से नाराज है। इसके अलावा लोगो का गुस्सा आमिर खान और करीना कपूर के बीते बयानो को लेकर भी सामने आ रहा है। लोगो ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए कहा कि आमिर खान ने पहले कई ऐसे बयान दिए हैं, जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ है। इसके अलावा, आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के पुराने बयान का भी अब एक बार फिर विरोध किया जा रहा है।


आमिर खान की फिल्म का विरोध करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'आमिर खान कहते हैं- देश असहिष्णु हो गया है और वह भारत को छोड़ना चाहते हैं।' एक ओर यूजर ने लिखा, 'दोस्तों करीना कपूर खुद कहती हैं कि मैं अपनी फिल्म नहीं देखती हूं, तो मत जाओ उनकी फिल्में देखने।' इसके अलावा, कई यूजर्स ने मीम्स शेयर करते हुए आमिर खान को ट्रोल किया है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story