Pyara Hindustan
National

AAP सासंद संजय सिंह ने एलजी के लीगल नोटिस को फाड़ा, कहा- नहीं मांगेगे माफी, BJP ने किया पलटवार

AAP सासंद संजय सिंह ने एलजी के लीगल नोटिस को फाड़ा, कहा- नहीं मांगेगे माफी, BJP ने किया पलटवार
X

राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के नेताओं का सियासी ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में उपराज्यपाल वीके सक्सेना द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस की कॉपी को फाड़ दिया। बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को यह लीगल नोटिस भेजा था। जिसमें उन्होने AAP के नेताओं पर फेक खबर फैलाकर छवि खराब करने के आरोप लगाए थे।

संजय सिंह ने कहा कि किसी चोर, भ्रष्ट आदमी के नोटिस भेजने से मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं ऐसी नोटिस को फाड़कर फेंक रहा हूं। ऐसी नोटिस को 10 बार फाड़कर मैं फेंकता हूं। तुम अगर सोचते हो कि तुम लूट करोगे, भष्ट्रचार करोगे और तुम्हारे भ्रष्टाचारों को इन नोटिसों के नीचे दबा लोगे ये संभव नहीं है। भारत का संविधान मुझे सच बोलने का अधिकार देता है। मैं देश के सर्वोच्च सदन का सदस्य हूं।

संजय सिंह की इस हरकत पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूडी ने केजरीवाल पर हमला बोला उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये केजरीवाल जी के रफूगर जो सिनेमा हॉल पर फिल्मों की टिकिट (ब्लैक) काला बाजारी करते रहे हैं। इनकी कानून व संविधान में क्या आस्था हो सकती है।इनसे यही अपेक्षा की जा सकती है।दिल्लीवालो को समझना पडेगा,ये उनकी चूक का परिणाम है।

संजय सिंह ने इसी प्रेस कांफ्रेंस में अब उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर एक ओर आरोप लगा दिया है। संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 2016 के पटना हाईकोर्ट के ऑर्डर "कोई पेमेंट कैश से नहीं होगी" के बावजूद 2017 में विनय कुमार सक्सेना की अध्यक्षता वाले खादी कमीशन के निदेशक ने कैश पेमेंट को 2017 तक जारी रखा। खादी के सदस्य राजेंद्र प्रताप गुप्ता ने कोर्ट के आदेश की अवहेलना पर सवाल उठाए थे।

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि CVC ने जांच की तो पाया कि जिस अकाउंट में ₹2-3 लाख थे, वहां 3 करोड़ का चेक काट दिया गया। सीवीसी ने पूछा तो कहा कि पोस्ट डेट का चेक काटा है और जब चेक दिखाने को कहा तो कहते हैं कि उस पर चाय गिर गई थी। ये सब घपला विनय सक्सेना के KVIC अद्यक्ष रहते यह हुआ था।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story