Pyara Hindustan
National

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले AAP करेगी सुदंरकांड पाठ, मनोज तिवारी बोले -उम्मीद है कोई घोटाला नहीं होगा

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले AAP करेगी सुदंरकांड पाठ, मनोज तिवारी बोले -उम्मीद है कोई घोटाला नहीं होगा
X

पूरा देश बेसब्री से 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है जब राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। लेकिन इससे पहले दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने सुदंंरकांड का पाठ कराने का ऐलान कर दिया है। AAP ने जानकारी दी है कि हर महीने के पहले मंगलवार को दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्र में सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने X पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि सबकी सुख शांति और तरक्की के लिए कल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कई जगहों पर सुंदरकांड का पाठ करवा रही है। और वह खुद भी अपनी पत्नी के साथ आज सुंदरकांड का पाठ करेगे।

आम आदमी पार्टी सुंदरकांड का आयोजन विधानसभा स्तर पर करेगी। इसके बाद वार्ड स्तर और मंडल स्तर पर भी किया जाएगा। जब ये कार्यक्रम मंडल स्तर पर होने लगेगे। तब हर महीने दिल्ली के अंदर 2,600 से ज्यादा जगहों पर सुंदरकांड पाठ के कार्यक्रम होने लगेंगे।

AAP के सुंदरकांड कार्यक्रम पर बीजेपी ने हमला बोला है। बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि INDI गठबंधन की पार्टियां भगवान राम और सनातन धर्म के बारे में गलत बातें करती हैं और अरविंद केजरीवाल उनका समर्थन करते हैं। तिवारी ने आगे कहा कि मुझे चिंता है कि इसमे कोई घोटाला नहीं होगा। कौन जानता है कि पैसा कहां से आएगा, और वे किसके पैसे का उपयोग करेंगे. भले ही दिल्ली और भारत की जनता ने उनका सनातन विरोधी चेहरा देख लिया हो. अच्छा है कि वे लोगों से डरते हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story