Pyara Hindustan
National

MCD सदन में पैरामलिट्री फोर्स की तैनाती से घबराई AAP, कहा - MCD पर जबरन कब्ज़ा करने की तैयारी में BJP

MCD सदन में पैरामलिट्री फोर्स की तैनाती से घबराई AAP, कहा - MCD पर जबरन कब्ज़ा करने की तैयारी में BJP
X

6 जनवरी को दिल्ली के सिविक सेंटर में भारी हंगामें, मारपीट और तोड़फोड़ के बाद एक बार फिर यानि आज दिल्ली के मेयर डिप्टी मेयर और स्थानीय समिति के सदस्यों के लिए चुनाव हो रहे है। पहले जैसी तस्वींर दोबारा ना देखने को मिले इस वजह है सिविक सेंटर के बाहर और भीतर सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए है।

दरअसल सदन की कार्रवाई शुरु होने से पहले MCD सदन में पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई ताकि पिछली बार जैसा हंगामा न हो। इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाए हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया है, भाजपा आज नगर निगम में कब्जा करने के लिए लाठी डंडों के साथ फोर्स लाई है। क्या किसी सदन में ये देखा है ?

MCD सदन में पैरामलिट्री फोर्स की तैनाती पर आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। ट्वीट में कहा गया कि यह लाठीचार्ज की तैयारी है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है। चुनाव हारने के बाद बीजेपी जबरन एमसीडी पर कब्जा करना चाहती है।

प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि एमसीडी सदन में पैरामिलिट्री फोर्स की क्या आवश्यकता है? लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। आने वाले समय में संसद में नरेंद्र मोदी की सरकार अपनी बात मनवाने के लिए फोर्स उतारेगी जो कभी स्वीकार नहीं है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story