Pyara Hindustan
National

दिल्ली हिंसा का मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार पर AAP के झूठ का हुआ पर्दाफाश, बीजेपी ने दिखाया AAP की साजिश का सबसे बड़ा सबूत

दिल्ली हिंसा का मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार पर AAP के झूठ का हुआ पर्दाफाश, बीजेपी ने दिखाया AAP की साजिश का सबसे बड़ा सबूत
X

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर शोभा यात्रा के दौरान हुई हिंसा का मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार कोलेकर एक बाद एक बड़े खुलासे हो रहे है। दंगे के बाद अंसार को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दावा किया कि अंसार आम आदमी पार्टी का पदाधिकारी है। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो वहीं आम आदमी पार्टी ने अब कुछ तस्वीरें शेयर करके दावा किया कि वह बीजेपी का कार्यकर्ता है। इस पूरी कश्मकश के बीच बीजेपी नेता हरीश खुराना की ओर से ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के झूठ का पर्दाफाश करते हुए अंसार को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होने ये बड़ा खुलासा करते हुए लिखा कि जिसके साथ तुम दंगाईयों की फोटो दिखा कर बीजेपी दिल्ली से इसे जोड़ रहे हो उसे आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपनी पार्टी में शामिल कराया था।

बीजेपी नेता हरीश खुराना की ओर से जो ट्वीट किये गए है उसमे साफतौर पर यह देखा जा सकता है कि 21 जनवरी 2020 की रिर्पोट है जिसमें ये लिखा गया है बीजेपी और कांग्रेस के नेताओ को राज्यसभा सदस्य और आप के दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने सभी नेताओ को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story