Pyara Hindustan
National

फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी कर रहा था केजरीवाल के मंत्री का मसाज, BJP ने सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना

फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी कर रहा था केजरीवाल के मंत्री का मसाज, BJP ने सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना
X

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुसीबत लगातार बढ़ती जा रही है और अब उनके मसाज मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पता चला है कि नाबालिग से रेप का आरोपी तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज कर रहा था. बता दें कि हाल ही में सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मालिश कराने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिखाई दे रहा था.

तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स रिंकू नाम का एक कैदी है और फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है. रिंकू एक नाबालिग से बलात्कार के मामले में जेल में बंद है और उस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है.

BJP ने सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना

इसके बाद सत्येंद्र जैन एक बार फिर BJP के निशाने पर आ गए हैं और बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सवाल उठाया है कि सत्येंद्र जैन ने सेवा के बदले रेप के आरोपी से क्या डील की थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला निकला पॉक्सो एक्ट में तिहाड़ जेल में रेप की सजा काट रहा रिंकू. सत्येंद्र जैन ने सेवा के बदले रेप के आरोपी से क्या डील की थी?"

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मंगलवार फोटो ट्वीट करते हुए यह दावा किया कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप का आरोपी है. पूनावाला ने कहा, "आम आदमी पार्टी के नेताओं को इस पर जवाब देना चाहिए. सत्येंद्र जैन को लेकर इससे पहले ईडी की ओर से भी कोर्ट में यह कहा गया था कि नियमों की अनदेखी करते हुए जेल में कई प्रकार की सुविधाएं उन्हें दी जा रही हैं."

मनीष सिसोदिया ने किया बताया था फिजियोथेरेपी

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई दी थी और दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी दी जा रही थी. सिसोदिया ने BJP पर तिहाड़ जेल से सीसीटीवी फुटेज गलत तरीके से वायरल करने का आरोप लगाया था और दावा किया था कि सत्येंद्र जैन रीढ़ की चोट की वजह से फिजियोथेरेपी करा रहे थे. मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी और उनकी दो सर्जरी भी हुई थी. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी और वीडियो में वह फिजियोथेरेपी कराते दिख रहे हैं.


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story