Pyara Hindustan
National

मूसेवाला हत्‍या का आरोप‍ित शूटर टीनू पुलिस हिरासत से हुआ फरार, लोग बोले- पंजाब CM पार्टी के चुनाव प्रचार और गरबा में व्यक्त है

मूसेवाला हत्‍या का आरोप‍ित शूटर टीनू पुलिस हिरासत से हुआ फरार, लोग बोले- पंजाब CM पार्टी के चुनाव प्रचार और गरबा में व्यक्त है
X

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित के पुलिस हिरासत से भाग जाने की खबर है। सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला गैगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हुआ है। इससे पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने पूरे क्षेत्रकी नाकेबंद कर दी है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। दूसरी तरफ लारेंस बिश्नोई ग्रुप ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालकर पुलिस को धमकी दी है। वही इस घटना के बाद लोगो ने पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है की भगवंत मान पार्टी का प्रचार और गरबा करने में व्यक्त है, इधर पंजाब की कानून व्यवस्था ताक पर है।

मानसा CIA टीम के चंगुल से भागा दीपक टीनू

गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नोई का गुर्गा दीपक टीनू मानसा के CIA स्‍टाफ की हिरासत से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार , मानसा सीआइए स्‍टाफ की टीम उसे कपूरथला जेल से रिमांंडपर ला रही थी। बताया जाता है कि इसी दौरान वह पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया।

बता दे, समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, मानसा पुलिस ने दीपक टीनू के फरार होने की पुष्टि की है। मानसा पुलिस ने बताया है कि आज सुबह गैंगस्‍टर के करीब सहयोगी दीपक टीनू को सीआइए स्‍टाफ की टीम द्वारा निजी वाहन में कपूरथला जेल से रिमांड पर मानसा लाया जा रहा था। इसी दौरान दीपक टीनू फरार हो गया। सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड से उसके कनेक्‍शन के बारे में जांच हो रही थी।

पंजाब सरकार पर उठे सवाल

वही इस घटना के बाद लोगो ने पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है की भगवंत मान पार्टी का प्रचार और गरबा करने में व्यक्त है, इधर पंजाब की कानून व्यवस्था ताक पर है।

बता दे, बीजेपी नेता प्रवेश सिंह ने ट्वीट कर कहा, "सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी दीपक टीनू का पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार होना हो जाना साफ दर्शाता है, #AAP सरकार गुंडों के आगे घुटने टेक चुकी है, कानून व्यवस्था ठीक करने के बजाए पंजाब CM भगवंत मान पार्टी के चुनाव प्रचार में अरविन्द केजरीवाल के साथ गुजरात में व्यस्त हैं।"

वही पत्रकार अमन चोपड़ा ने भगवंत मान का गरबा डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस बीच सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में शामिल गैंगस्टर टीनू मानसा पुलिस हिरासत से फरार हो गया है।"

लारेंस बिश्‍नोई गैंंग ने पुलिस को दी धमकी

उधर गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नोई गैंग के नाम पर इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्‍ट डाली गई है। इसमें पुलिस को धमकी दी गई है। पोस्‍ट में लिखा है- '' राम राम सारे भाइयों को। यह पोस्ट खास हरियाणा व पंजाब पुलिस के लिए है। हमारा भाई टीनू हरियाणा उर्फ दीपक पुलिस कस्टडी सेफरार हो गया है। पुलिस उसके साथ कुछ भी नाजायज कर सकती है। यह पोस्‍ट इसलिए डालनी पड़ रही है कि बहुत धक्का सह चुके हैं पहले ही पुलिस का, अब और नहीं सहना। हमें मजबूर न किया जाए, जाे भी कार्रवाई बनती है पुलिस अपनी कार्रवाई कर ले। हमारी मजबूरी भी समझो , भाई के साथ कुछ भी नाजायज न हो। नहीं हो इसके लिए भुगतनी पड़ेगी।






Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story