Pyara Hindustan
National

आचार्य प्रमोद का बड़ा दावा- मोदी को हराना मुमकिन नहीं, प्रियंका गांधी को बनाएं PM उम्मीदवार

आचार्य प्रमोद का बड़ा दावा- मोदी को हराना मुमकिन नहीं, प्रियंका गांधी को बनाएं PM उम्मीदवार
X

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकजुटता को लेकर बड़ा बयान दिया है। आचार्य प्रमोद ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के पक्ष में बयान देते हुए कहा कि मोदी को चुनौती देनी है तो प्रियंका गांधी को PM उम्मीदवार बनाया जाए। राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्होने कहा कि बुझे चिरागो से रोशनी नहीं होती।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि रात के अंधेरे को दूर करने के लिए सूरज की एक किरण चाहिए बुझे हुए चिरागो से रोशनी नहीं होती। 2024 का चुनाव चेहरो का चुनाव होगा और इस देश की राजनीति में नरेन्द्र मोदी एक बहुत बड़ा चेहरा है। अगर विपक्ष लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी को हराना चाहता है तो उसे एक बड़े चेहरे को आगे लेकर आना होगा जो ना सिर्फ पॉपुलर हो, क्रेडिबल हो , बल्कि एक्सेप्टेबल भी हो। उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि प्रियंका गांधी से अधिक लोकप्रिय, स्वीकार्य, और विश्वसनीय कोई नेता नहीं है। मैं विपक्षी दलों से उन्हे पीएम उम्मीदवार घोषित करने की अपील करता हूं।

आचार्य प्रमोद ने कहा कि अगर विपक्ष ऐसा नहीं करता तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराना मुश्किल होगा। उन्होने कहा राहुल गांधी इस समय तपस्वी की भूमिका में हैं। वहीं इस इंटरव्यू में जब ममता बनर्जी नीतीश कुमार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि ये सब बहुत बड़े नेता है लेकिन एक रीजन तक उनकी अपील है। नेताओ के मिलने से मोदी नहीं हारते है। जनता नहीं मिलती है।

आचार्य प्रमोद ये भी मानते है कि मोदी बीजेपी से बड़े हो चुके है। अब जो भी चुनाव होगा वो मोदी VS कौन होगा। बिना दुल्हे की बारात होती नहीं है चेहरा देना पड़ेगा। प्रियंका ही वो चेहरा है अगर वो ऐसा नहीं करते है तो फिर मोदी को हराना मुमकिन नहीं है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story