Pyara Hindustan
National

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिए पॉलिटिक्स में एंट्री के हिंट, बोलीं- भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिए पॉलिटिक्स में एंट्री के हिंट, बोलीं- भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत दिया है. कंगना से अक्सर पॉलिटिक्स में एंट्री करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. अभी तक इससे वो इंकार ही करती आई हैं. लेकिन इस बार उन्होंने पॉजिटिव रिएक्शन दिया है.

भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी- कंगना रनौत

कंगना मूवी तेजस की रिलीज के बाद गुजरात के प्रसद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर पहुंचीं. उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेका. एक्ट्रेस ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में लोकसभा चुनाव लड़ने का हिंट दिया. उन्होंने कहा- अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

बता दे, हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म तेजस, एक्ट्रेस की मौजूदगी में सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत यूपी के तमाम बड़े नेताओं ने देखी थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना रनौत बीजेपी से टिकट मांग सकती हैं. बीजेपी नेताओं के साथ उनका मिलना-जुलना और हिंदुत्व को लेकर कंगना के बयान उन्हें पार्टी के नजदीक लाते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि कंगना उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश या फिर मुम्बई सीट से चुनाव लड़ सकती है.

उत्तर प्रदेश ब्रांड एम्बेसडर कंगना कई बार पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसक रही है और उनके सरकार के द्वारा किये गए कार्यों की सराहना भी करती रहती है. उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वो साल 2024 के चुनाव में बीजेपी की जीत देख रही है.

कृष्ण नगरी पहुंची कंगना रनौत

कंगना ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटोज शेयर की हैं. साड़ी में सजी धजी कंगना खूबसूरत लगीं. उन्होंने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचैन थीं, लेकिन भगवान के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story