Pyara Hindustan
National

मौलाना तौकीर रज़ा का विवादित बयान, पीएम मोदी को कलमा पढ़ कर इस्लाम को समझने की दी सलाह और सीएम योगी की तारीफ़

मौलाना तौकीर रज़ा का विवादित बयान, पीएम मोदी को कलमा पढ़ कर इस्लाम को समझने की दी सलाह और सीएम योगी की तारीफ़
X

उत्तर प्रदेश स्थित बरेली के मौलाना तौकीर रज़ा खान ने एक बार फिर से ज़हर उगला है। पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की माँग को लेकर उन्होंने एक रैली की। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कलमा पढ़ कर इस्लाम को समझने की सलाह दे डाली। साथ ही उन्हें मुस्लिम बन जाने को भी कहा।

वही मौलाना तौकीर रज़ा ने दावा किया कि इस्लाम ही पूरी दुनिया में अमन कायम कर सकता है, तौकीर रजा ने कहा कि इस्लाम में कोई ऊंच-नीच नहीं, कोई छोटा-बड़ा नहीं है। इस्लाम ही दुनिया मे अमन कायम कर सकता है। आओ नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ो, हम भी आपको सिर पर बैठा लेंगे। अल्लाह के सिवा हम किसी से नहीं डरते। हम इस हुकूमत को कोई ज्ञापन नही देंगे। क्योंकि इस हुकूमत ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। रजा ने आगे कहा कि इस बेईमान हुकूमत ने मुसलमानों के साथ क्या किया इसे दुनिया को बताएंगे। उन्होंने कहा कि ज्ञापन देना होगा तो यूएनओ में देगें। हमारी बात इसलिए नहीं सुनी गई क्योंकि हम ट्रेन नहीं जला रहे। तौकीर रजा ने मंच से बोला कि लोग हमें घर वापसी करवाना चाहते हैं और हम कहते है कि नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ लें और इधर आ जाएं। ऐसा माहौल हम पूरे देश में बनाएगे।

तौकीर रज़ा ने की सीएम योगी की तारीफ़

बता दे, बरेली में तौकीर रजा ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे देश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। हम ज्ञापन न तो जिला प्रशासन को देंगे न नरेंद्र मोदी को देंगे। जिला प्रशासन ने हमारी और हमने प्रशासन की मदद की है। मौलाना तौक़ीर रजा ने की योगी सरकार की तारीफ़ की है। उन्होंने कहा कि हमें नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा योगी राज नापसंद है लेकिन योगी राजधर्म का पालन कर रहे हैं। योगी ने अयोध्या में मुसलमानों को बदनाम करने वालों को जेल भेजा। योगी सरकार के इस कदम की हम तारीफ करते हैं। अमन के हर काम में हम आपके साथ हैं, और रहेंगे।

"नाम अग्निपथ रखा, तो आग तो लगनी ही थी"

बता दे, इसी के साथ ही तोकीर रजा ने कहा कि मैं अग्निपथ के खिलाफ नौजवानों का समर्थन करता हूं। जब नाम ही अग्निपथ रखा, तो आग तो लगनी ही थी। अब आप जितनी शांति से आये हैं, आपको उतनी ही शांति से वापस जाना है। तौकीर रजा ने मंच से कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं को बर्बाद करने का ठेका ले रखा है। हम चाहते हैं इस योजना को वापस लिया जाए।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story