Pyara Hindustan
National

बंगाल में बैन के बाद यूपी में फिल्म 'द केरल स्टोरी' हुई टैक्स फ्री, मंत्रियों संग फिल्‍म देखेंगे सीएम योगी

बंगाल में बैन के बाद यूपी में फिल्म द केरल स्टोरी हुई टैक्स फ्री, मंत्रियों संग फिल्‍म देखेंगे सीएम योगी
X

उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी में द केरल स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ लोकभवन में स्पेशल स्क्रीनिंग भी देख सकते हैं. उत्तर प्रदेश में 'द केरल स्टोरी' फिल्म को टैक्स फ्री किया जाएगा. इससे पहले मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किया गया था.

वहीं, पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी ने इसे बैन कर दिया है. इस फिल्म को लेकर लगातार राजनीति बढ़ती जा रही है. तमिलनाडु में भी फिल्म की स्क्रीनिंग न करने का फैसला सिनेमाहॉल की ओर से लिया गया है.

उत्तर प्रदेश दूसरा राज्‍य है, जहां इसे टैक्‍स फ्री किया जाएगा. मध्‍य प्रदेश में इसे टैक्‍स फ्री किया जा चुका है. इससे पहले पश्चिम बंगाल में इस फिल्‍म को दिखाने पर तुरंत रोक लगा दी गई है. वहां फिल्म दिखाने वाले किसी भी सिनेमाघर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. यह फिल्म ट्रेलर के बाद मुश्किल में पड़ गई, जिसमें दावा किया गया था कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं हैं.

फिल्म के डायरेक्टर की प्रतिक्रिया

वही कुछ राज्यों में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने पर फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने कहा, "ये सरकार का निर्णय है, अगर उन्हें लगता है कि ये फिल्म महत्वपूर्ण है तो वे टैक्स फ्री करते हैं. टिकट का दाम कम होने से ज्यादा लोग फिल्म देख पाएंगे."

फिल्म का कलेक्शन

वहीं फिल्म द केरल स्टोरी के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म शानदार कमाई करते हुए नज़र आ रही है. बता दे, फिल्म ने अबतक ₹45.72 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है.



Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story