Pyara Hindustan
National

I.N.D.I.A के पीएम चेहरे को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बेतुका बयान, कहा- हमारे यहां महिला, बुजुर्ग, युवा जैसा प्रधानमंत्री चाहिए वो मिलेंगे

I.N.D.I.A के पीएम चेहरे को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बेतुका बयान, कहा- हमारे यहां महिला, बुजुर्ग, युवा जैसा प्रधानमंत्री चाहिए वो मिलेंगे
X

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को अजमेर में हैं। अजमेर में मीडिया के सवाल- आप सब बीजेपी को हराने के लिए एक हो गए हैं। अगर आप जीते तो आपकी ओर से प्रधानमंत्री कौन होगा? अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा, "हमारे पास तो बहुत चॉइस हैं। आपको महिला प्रधानमंत्री चाहिए तो वो मिलेंगी, बुजुर्ग प्रधानमंत्री चाहिए तो वो मिलेंगे, आपको नए प्रधानमंत्री चाहिए तो वो मिलेंगे। बीजेपी के पास तो कोई चॉइस नहीं है।"




बता दे, इस दौरान अखिलेश ने कहा, "जो लोग 'INDIA' से घबरा रहे हैं, वो देश को क्या आगे बढ़ाएंगे। बीजेपी को तो इतना देख लिया, अब और कितना देखोगे। 10 साल में भी मणिपुर जैसी घटना हो जाए सोचिए और केवल इसीलिए ये हो रहा है क्योंकि वहां स्वार्थ है। ये लोकसभा में नहीं आ पा रहे हैं।"

BJP ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

वही दूसरी ओर अखिलेश यादव के इस बेतुके बयान पर BJP प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने पीएम मोदी का नाम लेते हुए जमकर निशाना साधा है। शहज़ाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा, "अखिलेश जी कहते है कौन से प्रकार का प्रधानमंत्री चाहिए! पुराना, नया, महिला, इत्यादि, पर उनको भी पता है ईमानदार प्रधानमंत्री केवल एक ही है। ग़ैर परिवारवादी प्रधानमंत्री एक ही है। नरेंद्र दामोदरदास मोदी।"

अखिलेश यादव के बयान को जनता ने किया ट्रोल

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का पीएम के चेहरा वाले बयान को सोशल मीडिया पर शेयर कर ट्रोल किया जा रहा है। ट्वीटर पर डॉ.सैयद रिजवान अहमद नाम के एक यूजर ने सपा मुखिया का बयान शेयर कर लिखा है कि यह प्रधानमंत्री पद की बात कर रहे या मसाज पार्लर की। बैंगकॉक वाली चाहिए या थाईलैंड वाली।

सोशल तमाशा नाम वाले यूजर हैंडल से वीडियो शेयर कर ट्वीट किया कि...I.N.D.I.A दुकान का सेल्समेन अपना प्रोडक्ट बताते हुए...हमारे दुकान में हर तरह के भ्रष्ट पीएम उम्मीदवार मिलते है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story