Pyara Hindustan
National

सपा MLC पम्पी जैन के ठिकानों पर छापेमारी से बौखलाए अखिलेश। बीजेपी को ठहराया जम्मेदार तो आयोध्या से अमित शाह ने लगाई लताड़।

सपा MLC पम्पी जैन के ठिकानों पर छापेमारी से बौखलाए अखिलेश। बीजेपी को ठहराया जम्मेदार तो आयोध्या से अमित शाह ने लगाई लताड़।

सपा MLC पम्पी जैन के ठिकानों पर छापेमारी से बौखलाए अखिलेश। बीजेपी को ठहराया जम्मेदार तो आयोध्या से अमित शाह ने लगाई लताड़।
X

समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पंपी जैन के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी पड़ गई। दिल्ली, मुंबई, कानपुर, कन्नौज और नोएडा समेत 50 ठिकानों पर चल रही है छापेमारी। पंपी जैन ने समाजवादी इत्र को लॉन्च किया था। वहीं जब कन्नौज से एक और इत्र कारोबारी पीयुष जैन के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान जांच एजेंसियों को 197 करोड़ से ज्यादा की नगदी और 23 किलो सोने की ईट मिली है, पहले भी पीयुष जैन के साथ पंपी जैन का नाम सामने आ रहा था। लेकिन उस दैरान अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के एमएलसी पंपी जैन ने पीयुष जैन से कोई भी संबध होने से इंकार किया था।

इसी बीच अब पुष्कर जैन उर्फ पंपी के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी से ये प्रतीत होता है कि पीयुष जैन के यहां छापेमारी में बड़े-बड़े कारोबारियों के नाम सामने आ रहे हैं जो व्यापार के नाम पर काला धंधा कर रहे हैं। आज ही अखिलेश यादव भी कन्नौज में मोजूद हैं और बताया जा रहा था कि अखिलेश यादव वहां पंपी जैन के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे जिसमें वह पीयुष जैन के साथ कोई संबध न होने का जिक्र भी करने वाले था। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ही पंपी जैन के यहां आयकर विभाग की छापेमारी के चलते अखिलेश अकेले ही प्रेस कॉन्फेंस करते नजर आए।

कन्नौज से मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। अखिलेश ने पीयुष जैन का कनेक्शन बीजेपी से बताया साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी में शुरू हुए कन्नौज के सभी प्रोजेक्ट को बीजेपी ने बंद कर दिया। आगो उन्होंने कहा, अब अपनी खीझ मिटाने के लिए समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन के यहां छापा मारा है और इनके साथ कई और भी लपेटे में आ गए हैं क्योंकि भाजपा को दिखाना है कि हम निष्पक्ष हैं।नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले भाजपा के लोग, सौहार्द की सुगंध को कैसे पसंद करेंगे। ये समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन को ढूंढने गए थे और उन्होंने अपने ही साथी पीयूष जैन को ढूंढ निकाला।

इसी पर दूसरी ओर आयोध्या दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने अखिलेश यादव को करारा जवाब दिया। आयोध्या में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई है। आज जब छापेमारी चल रही है तो उनके पेट में उबाल हो रहा है। आगे उन्होंने कहा, जो राम मंदिर बनने से रोकना चाहते हैं मैं उन्हें कहना चाहता हूं, रोक सकें तो रोक लें लेकिन किसी में इतना दम नहीं है। PM ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का पुनर्निमाण किया। औरंगज़ेब के ज़माने में जो बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाता वो मन मसोस कर वापस आता था।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story