Pyara Hindustan
National

सपा नेताओं पर ईडी की छापेमारी से बौखलाए अखिलेश यादव, सीएम योगी पर लगाया फोन टैप करने का आरोप।

सपा नेताओं पर ईडी की छापेमारी से बौखलाए अखिलेश यादव, सीएम योगी पर लगाया फोन टैप करने का आरोप।

सपा नेताओं पर ईडी की छापेमारी से बौखलाए अखिलेश यादव, सीएम योगी पर लगाया फोन टैप करने का आरोप।
X

समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी चल रही है। वहीं इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। साथ अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी के नेताओं का फोन टैप करा रहे हैं, अखिलेश यादव ने ये बड़ा आरोप योगी आदित्यनाथ पर लगाया है। आगे उन्होंने यूपी के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी पर केंद्र द्धारा कोई एक्शन न लिए जाने का भी जिक्र किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि क्या केंद्र सरकार को नहीं पता है कि अजय मिश्र टेनी पर क्या आरोप हैं। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियों के जरिए सपा पार्टी और उसके विधायकों, नेताओं व कार्यकर्ताओं को डराने का काम सरकार कर रही है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार को अनुपयोगी बताया और कहा कि इस सरकार से क्या ही उम्मीद की जा सकती है। आपको बता दें हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए एक नया नारा दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी+योगी यानि बहुत ही उपयोगी सरकार। इसी पर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ को अनुपयोगी सरकार बताया।

अखिलेश यादव ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ये सभी आरोप बीजेपी पर लगाए। साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है, मैंने कई मौकों पर कहा कि जैसै-जैसे बीजेपी को हार सताएगी, यूपी में उनके दिल्ली से आने वाले नेताओं की संख्या बढ़ जाएगी। अखिलेश यादव का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं है समाजवादी पार्टी के नेताओं को डराने के लिए आयकर विभाग, सीबीआई और अन्य जांद एजेंसियों का सहारा लिया जा रहा है। बीजेपी को ये डर सता रहा है कि कहीं सपा की सरकार न बन जाए।

ऐसा लग रहा है मानों अखिलेश यादव को सीएम योगी का डर सता रहा है, इसलिए वह फोन टैप करने का आरोप योगी आदित्यनाथ पर लगा रहे हैं। उनके इस बयान से समाजवादी पार्टी की बौखलाहट साफ देखी ज सकती है। चुनाव नजदीक हैं और इसी बीच अखिलेश यादव तमाम कोशिशों में जुटें हैं कैसे भी करके बीजेपी को सत्ता से हटाया जाए।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story