Pyara Hindustan
National

अलीगढ़ मेंं सपा प्रत्याशी के सामने लगे योगी, मोदी जिंदाबाद के नारे, सपा कार्यकर्ता की जाटो को धमकी का दिखा बड़ा असर

अलीगढ़ मेंं सपा प्रत्याशी के सामने लगे योगी, मोदी जिंदाबाद के नारे, सपा कार्यकर्ता की जाटो को धमकी का दिखा बड़ा असर
X

यूपी के सियासी महाभारत में बीजेपी और सपा आमने सामने है। पश्चिम यूपी की हॉट सीट कैराना में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नाहिद हसन के सर्मथको ने जो धमकी दी उसका असर दिखना शुरु हो गया है। दरअसल यूपी के कई जिलो की अलग अलग विधानसभा सीटोंं पर सपा के खिलाफ विरोध - प्रर्दशन शुरु हो गया है।

अलीगढ़ से ताजा तस्वीरें सामने आई है जहां आम जनता समाजवादी पार्टी का विरोध कर रही है। सपा के नेता जब जनता के बीच वोट मांगने के लिए पहुंच रहे है तो उनका कड़ा विरोध हो रहा है। सपा कार्यकर्ताओ और नेताओ के सामने सीएम योगी जिंदाबाद, मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे है। और सिर्फ अलीगढ़ ही नही बल्कि पश्चमी यूपी के कैराना, शामली ,बागपत, बडौत जो खासतौर पर जाट बहुल इलाके है वहां लगातार सपा के विरोध में नारेबाजी हो रही है।

बड़ी वजह यह है कि यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी ने आरएलडी के साथ गठबंधन किया है। जिसके जरिये समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) गठबंधन ने पश्चिम उत्तर प्रदेश में दो दर्जन सीटों पर भाईचारे के नाम पर जाट और मुस्लिम मतदाताओं को एकजुट करने की कोशिश कर रहा है।लेकिन इस गठबंधन में टिकटों की घोषणा ने विश्वास की कमी पैदा कर दी है। रालोद ने गुलाम मोहम्मद को सिवलखास विधानसभा सीट से उतारा है। वह सपा के नेता हैं, जो रालोद के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ रहे हैं। जिसको लेकर आरएलडी के कार्यकर्ताओ और नेताओ में काफी नराजगी है। तो वहीं दूसरी ओर जिस तरह से सपा के उम्मीदवार नाहिद हसन के सर्मथक ने जाटो को धमकी दी है। और कहां है कि अगर सपा के सर्मथन में वोट नहीं किया है। तो गड़बड़ी करने में एक मिनट नही लगायेगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story