Pyara Hindustan
National

अमरिंदर सिंह ने उठाए पंजाब सरकार पर सवाल, बोले- पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब, भगवंत मान की कोई दिलचस्पी नहीं

अमरिंदर सिंह ने उठाए पंजाब सरकार पर सवाल, बोले- पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब, भगवंत मान की कोई दिलचस्पी नहीं
X

अजनाला मामले पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर पंजाब की भगवंत मान सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था तो भगवंत मान के पास है, वो क्या कर रहे हैं? पंजाब और ईस्ट इंडिया का बॉर्डर पाकिस्तान के साथ लगा हुआ है। अगर ये नहीं संभाल सकते हैं तो केंद्र सरकार को संभालना पड़ेगा।

अमरिंदर सिंह ने भगवंत मान सरकार पर उठाए सवाल

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि कानून व्यवस्था केंद्र का विषय नहीं है। अगर पंजाब सरकार इसे संभालने में सक्षम नहीं हैं तो भारत सरकार को कार्यभार संभालना होगा। हर दिन ड्रोन पकड़े जा रहे हैं, मुझे लगता है कि केंद्र को इसे देखना चाहिए। साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहाकि पंजाब में जो चल रहा है, उसमें सीएम भगवंत मान की कोई दिलचस्पी नहीं है। वह कोई भी कदम उठाने से डरते हैं। पुलिस अधिकारियों को अजनाला कांड के दौरान कोई कदम नहीं उठाने के आदेश मिले होंगे। पंजाब में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है।

क्या है मामला ?

बता दें कि वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थक तलवार और हथियार लेकर गुरुवार को पुलिस से भिड़ गए थे। अमृतपाल के समर्थकों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़कर थाने में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे। सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने पंजाब पुलिस से अजनाला में हुई घटना पर विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story