Pyara Hindustan
National

अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कहा- मोदी को फंसाने के लिए दबाव डाला लेकिन हमने कोई हाय तौबा नहीं मचाई

अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कहा- मोदी को फंसाने के लिए दबाव डाला लेकिन हमने कोई हाय तौबा नहीं मचाई
X

गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी और अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि UPA शासन के दौरान उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फंसाने का दबाव डाला गया था। शाह ने कहा कि तब CBI उनसे गुजरात के सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर केस में पूछताछ कर रही थी।

दरअसल, अमित शाह न्यूज 18 के प्रोग्राम में बोल रहे थे। उन्होंने एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के आरोप पर कहा- मैं आपको बताता हूं कि एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कैसे किया गया। मैं इसका शिकार हो चुका हूं। कांग्रेस ने हमारे खिलाफ भ्रष्टाचार का केस नहीं किया। जब मैं गुजरात का गृहमंत्री था, तब एक एनकाउंटर हुआ। CBI ने केस फाइल किया और मुझे गिरफ्तार कर लिया था। गृहमंत्री ने कहा- 90% पूछताछ के दौरान वो यही कहते रहे कि क्यों परेशान हो रहे हो। मोदी का नाम ले लो और हम तुम्हें छोड़ देंगे।

कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियां राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने पर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। कई विपक्षी नेता लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि सरकार अपोजिशन की आवाज दबाने के लिए ED और CBI जैसी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।

अमित शाह ने केजरीवाल पर बोला हमला

गृह मंत्री ने कहा, ‘वही कांग्रेस, कपिल सिब्बल, सिंघवी, केजरीवाल और पी. चिदम्बरम बोल रहे हैं. उनको आत्मचिंतन करना चाहिए. उन्होंने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी छाती पीटते हैं. इतने समय से सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया जेल में हैं, वे अदालत क्यों नहीं जाते. क़ानूनी मामला है, अगर अदालत में श्रद्धा है और वे निर्दोष हैं, तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा.’

राहुल गाँधी पर क्या बोले अमित शाह?

मानहानि केस में राहुल गांधी को सजा दिए जाने और उनकी सदस्यता जाने पर शाह ने कहा- राहुल गांधी अकेले राजनेता नहीं हैं, जिसे किसी कोर्ट ने दोषी ठहराया हो और उसकी संसद सदस्यता चली गई हो। ऊंची अदालत में अपील करने के बजाय राहुल हंगामा मचा रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी को इसके लिए दोषी ठहरा रहे हैं।

राहुल को प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने के बजाय ऊंची अदालत में जाना चाहिए और केस लड़ना चाहिए। कांग्रेस गलत बातें फैला रही हैं कि सजा को रोका नहीं जा सकता है। अगर अदालत रोक लगाती है तो सजा को रोका जा सकता है। उन्होंने का राहुल ने अभी तक सजा पर रोक के लिए अपील नहीं की है। ये कैसा घमंड है? आप सांसद भी बने रहना चाहते हैं और कोर्ट भी नहीं जा रहे हैं। इतना घमंड आप में कहां से आ गया?

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story