Pyara Hindustan
National

अमरावती से MP नवनीत राणा ने CM उद्धव को दी चुनौती - मातोश्री पर हनुमान चालीसा का पाठ करूंगी, मुझे रोक कर दिखाएं

अमरावती से MP नवनीत राणा ने CM उद्धव को दी चुनौती -  मातोश्री पर हनुमान चालीसा का पाठ करूंगी, मुझे रोक कर दिखाएं
X

महाराष्ट्र में मस्जिदों में लाउडस्पीकर बैन करने पर घमासान जारी है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बाद अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दे दी है। उन्होने कहा है कि वह मातोश्री जाकर हनुमान चालीसा पढ़ेगी। वो मुझे रोकने के लिए पूरी ताकत लगा लें और रोक कर दिखाएं।

उन्होंने कहा जोर देते हुए कहा कि अगर उद्धव ठाकरे ने आज हनुमान चालीसा नहीं पढ़ा तो मैं मातोश्री जाकर पढ़ूंगी।' हालाकि नवनीत राणा की इस चुनौती के बाद शिवसैनिक भड़क गए और बड़ी संख्या में शिवसैनिक मातोश्री के बाहर जमा हो गए । शिवसैनिको ने नवनीत राणा के खिलाफ नारेबाजी की।


वहीं नवनीत राणा ने कहा, 'कल शिवसेना के तीन चार लोग मेरे घर के बाहर आए थे। अगर उन्होंने पहले बता दिया होता तो मैं उनके लिए अच्छी व्यवस्था करती। मैं यहां की सांसद हूं। उनके लिए चाय-पान और बैठने के लिए दरी की व्यवस्था करती। लेकिन मेरा एक सवाल है। पूरा देश जानता है कि मैं हनुमान चालीसा पढ़ती हूं। मेरा सवाल उद्धव ठाकरे से है। जिस हिंदुत्व के विचार को लेकर शिवसेना का जन्म हुआ और जिस हिंदुत्व के लिए बालासाहेब ठाकरे ने अंतिम सांस तक काम किया, आज वो विचार मातोश्री पर जीवंत है या नहीं।'

उन्होने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से सवाल किया है कि उद्धव ठाकरे हनुमान जयंती पर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे या नहीं। अगर उन्होंने नहीं पढ़ी तो पूरे महाराष्ट्र की जनता देखेगी कि क्या उनके विचार बदल गए हैं। सवाल यह भी किया गया कि क्या उन पर महाविकास आघाडी में शामिल पार्टियों का दबाव है। कहीं ऐसा तो नहीं कि उन्होंने हनुमान चालीसा पढ़ी तो महाविकास आघाडी से एकाध पार्टी बाहर तो नहीं निकल जाएगी.. क्या उद्धव ठाकरे को पद का लालच हो गया है। मैं मुंबई की लड़की हूं। मेरे पीछे विदर्भ की ताकत है। मुझे मुंबई जाने से कोई रोक नहीं सकता। अगर उउद्धव ने हनुमान चालीसा नहीं पढ़ी तो मैं मातोश्री जाकर हनुमान चालीसा पढ़ूंगी। वो मुझे तारीख बता दें कि किस दिन आना है. वो अपनी पूरी सरकारी मशीनरी लगा दें और मुझे रोक दें।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story