Pyara Hindustan
National

अन्ना हजारे का केजरीवाल पर फूटा गुस्सा कहा 'आप' सत्ता के 'नशे' में हैं, केजरीवाल ने बताया BJP की चाल

अन्ना हजारे का केजरीवाल पर फूटा गुस्सा कहा आप सत्ता के नशे में हैं, केजरीवाल ने बताया BJP की चाल
X

दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर जारी घमासान के बीच सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सीएम केजरीवाल को लेटर लिखने के बाद अब मीडिया से बातचीत करते हुए केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। अन्ना हजारे ने कहा है कि केजरीवाल पर सत्ता का नशा चढ गया है। साथ ही उन्होने केजरीवाल से सवाल किया है कि मुझे वो अपना 'गुरु' कहते थे, लेकिन अब वो भावनाएं कहां हैं?

अन्ना हजारे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हर वार्ड में CM केजरीवाल शराब की दुकान खोली और आयु सीमा 25 वर्ष से 21 वर्ष कर दी। वे शराब का प्रचार कर रहे हैं। मैंने इसके खिलाफ उनको पहली बार चिट्ठी लिखी। जब मैं विरोध कर रहा था तो वो मुझे अपना 'गुरु' कहते थे, अब वो भावनाएं कहां हैं?

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के इस हमले के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है जिसमें उन्होने बीजेपी का नाम लिए बगैर उनके खिलाफ अन्ना हजारे का इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया है। केजरीवाल ने कहा कि वह कहते रहे हैं कि शराब नीति में घोटाला हुआ है, लेकिन सीबीआई ने कहा कि कोई घोटाला नहीं है। जनता उनकी नहीं सुन रही है, 'अब ये अन्ना हजारे जी के कांधे पर रख के बंदूख चला रहे हैं।' राजनीति में यह आम बात है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story