Pyara Hindustan
National

बॉलीवुड फिल्‍मों के फ्लॉप होने पर बोले अनुराग कश्यप - GST से ध्यान हटाने के लिए बायकॉट का गेम

बॉलीवुड फिल्‍मों के फ्लॉप होने पर बोले अनुराग कश्यप - GST से ध्यान हटाने के लिए बायकॉट का गेम
X

बॉलिवुड़ की फिल्मो को बहिष्कार करने का मांग को लेकर बॉलिवुड़ इन दिनो चर्चा में है। आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हो चुकी है। वहींअपकमिंग फिल्मो को भी बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। जिसके बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का बयान सामने आया है। उन्होने फिल्‍मों के फ्लॉप होने पर तंज कसते हुए कहा कि पनीर पर GST लगा रखा है, लोग फिल्में देखने के पैसे कहां से लाएंगे।



दरअसल फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपनी फिल्म दोबारा को प्रमोट करने के लिए अगल-अगल तरीके अपना रहे हैं। इसी सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने बॉलवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस फ्लॉप होने पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि आज देश में हर चीज में टैक्स लगा है पैसा कैसे बचेगा लोगों के पास। इसके साथ ही उन्होंने साउथ की फिल्मों और देश की इकोनॉमी पर भी बात की है।

इस इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा कि - इंडस्ट्री को लेकर जितनी खराब स्थिति बताई जा रही है, असल में उतनी खराब स्थिति नहीं है। फिल्ममेकर्स सिर्फ मीडिया द्वारा बनाई झूठी कहानी से डर रहे हैं और उन्हें डराया जा रहा है। आज भी बॉलीवुड में हर स्केल की फिल्में बन रही हैं। बड़ी फिल्मों को लेकर पहले से ही एक नरेटिव सेट किया जा रहा है।

साउथ फिल्मों पर बातचीत करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि लोगों को कैसे पता कि वहां फिल्में चल रही हैं। सच बात तो यह है कि उन्हें यह भी नहीं पता होगा कि वहां पिछले हफ्ते कौन सी फिल्म रिलीज हुई है। वहां भी बॉलीवुड जैसा ही हाल है। लोग सिनेमाघर इसलिए नहीं जा पा रहे क्योंकि उनके पास पैसे ही नहीं हैं। आज देश में पनीर से लेकर चीज में GST लगा हुआ है, मंहगाई आसमान छू रही है। आम आदमी को इससे छुटकारा मिलेगा तभी वह सिनेमाघर जाकर फिल्में देखेगा। इन सब चीजों से ध्यान हटाने के लिए सोशल मीडिया पर बायकॉट का गेम चलाया जाता है। अनुराग कश्यप ने कहा कि देश को आजाद हुए भले ही 75 साल हो गए हैं, लेकिन बॉलीवुड आज भी इंडिपेंडेंट नहीं है। बता दें, अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इसमें तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का विरोध भी शुरु हो चुका है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story