Pyara Hindustan
National

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला, कहा- राम मंदिर के विरोधी आज हिंदू बन घूम रहे हैं

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला, कहा- राम मंदिर के विरोधी आज हिंदू बन घूम रहे हैं
X

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक प्रेस कांफ्रेंस कर विपक्ष पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने केजरीवाल को फर्जी करार करते हुए कहा कि ये मंदिर का विरोध करने वाले हिंदू बन रहे हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा, ये सरकार नया-नया प्रोपेगेंडा चलाते हैं जिससे इनके भष्टाचार पर चर्चा ना हो. उन्होंने कहा, मैं अरविंद केजरीवाल से पूछता हूं कि, आप दिल्ली में मौलवियों को 18 हजार रुपये साल का देते हो मंदिर के पुजारी, गुरुद्वारे को ग्रंथियों, चर्च के पादरियों को भी रुपये देने के बारे में सोच रहे हो? क्यों नहीं दिया? केंद्रीय मंत्री ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अरविंद केजरीवाल को फर्जी करार किया. उन्होंने कहा कि, ये मंदिर का विरोध करने वाले हिंदू बन रहे हैं.

अराजकता के प्रतीक हैं अरविंद केजरीवाल- अनुराग

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा था कि भारतीय नोटों पर लक्ष्मी-भगवान गणेश की तस्वीरें छापनी चाहिए. उनके इस बयान पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में मौलवियों को सालाना 18,000 रुपये देते हैं लेकिन पुजारी या पादरियों को नहीं देते हैं. अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर का विरोध करने वालों, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को एक मंत्री को बर्खास्त करना पड़ा. अरविंद केजरीवाल अराजकता के प्रतीक हैं। वह नए प्रचार को बढ़ावा देते हैं, ताकि उनके भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story