Pyara Hindustan
National

अखिलेश का नाम लिए बिना अपर्णा यादव ने जमकर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोगों पर लठ बजाएंगे सीएम योगी

अखिलेश का नाम लिए बिना अपर्णा यादव ने जमकर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोगों पर लठ बजाएंगे सीएम योगी
X

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने की वजह बता डाली। औरैया जिले में बीजेपी से जुड़े कार्यक्रम में पहुंची अपर्णा ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे, उनपर लठ बजाने का काम सीएम योगी करेंगे।

खुले मंच पर बोलते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि चुनाव से पहले जब बीजेपी जॉइन किया तो सोशल मीडिया ट्विटर पर लोग बोल रहे थे कि सन्यासी को मठ भेजने की तैयारी कर दी है। तो अब मैं बता दूं कि बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनी है। जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं, वो उन सभी लोगों पर लठ बजाने का काम करेंगे।

अपर्णा यादव ने कहा, 'बार-बार लोग पूछ रहे थे कि बहू ने अपना परिवार क्यों छोड़ा। तो बता दूं कि मैं बिधूना की भी बहू हूं। बहू ने अपना परिवार नहीं छोड़ा। हां राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ दी। हमारे साथ के उन सभी लोगों ने पार्टी इसलिए छोड़ी क्योंकि हम सबका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा विश्वास है।'

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि जनता ने ''बाबा जी'' को वापस मठ में भेजने का फैसला कर लिया है. चुनाव के प्रचार के दौरान अखिलेश यादव को अक्सर ये कहते सुना जा सकता था कि सभी ने फैसला कर लिया है कि बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) को वापस मठ में भेज देंगे.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story