Pyara Hindustan
National

अपर्णा यादव ने सपा पर किया कड़ा प्रहार कहा - तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों दिया जाए मुंहतोड़ जवाब

अपर्णा यादव ने सपा पर किया कड़ा प्रहार कहा - तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों दिया जाए मुंहतोड़ जवाब
X

उत्तर प्रदेश में सभी पार्टियों ने सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। लेकिन मुलायम का परिवार में जंग शुरु हो गई है। मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने पिछले दिनों समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ बीजेपी से अपनी सियासी डोर बांध ली थी। देवरानी अपर्णा अब चुनाव के मैदान में वह बीजेपी की तरफ से सपा पर ही जोरदार प्रहार करती हुई नजर आ रही हैं।बता दें कि डिपंल यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जिस इंजन में जंक लग जाए, उसे बदल देना चाहिए। मुख्यमंत्री जिस रंग का कपड़ा पहनते हैं, उसी रंग का जंक भी होता है।

लेकिन अब बीजेपी से अपनी सियासी डोर बांध चुकी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव लगातार सपा पर जोरदार प्रहार करती हुई नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को वह बाराबंकी की सदर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ रामकुमारी मौर्या के समर्थन में देवां कस्बे के उदवतपुर गांव में प्रचार करने के लिए पहुंची। इस दौरान वह सपा पर आक्रामक तेवरों के साथ नजर आईं। रैली के दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं उन्हें मुंह तोड़ जवाब दीजिए, बल्कि मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा। अपर्णा यादव ने बीजेपी को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार चलती रहेगी, हम लड़ेंगे हनुमान की तरह और जीतेंगे राम की तरह। उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया कि आप लोग मतदान के दिन किचन में ताला लगा कर मतदान करें। पुरुषों से कहें खाना तभी मिलेगा जब मतदान करके आओगे।

अर्पणा यादव ने फतेहपुर निंदूरा में भी कुर्सी विधानसभा से प्रत्याशी साकेंद्र प्रताप वर्मा के समर्थन में एक जनसभा की, जिसमें भी जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। दोनों जनसभाओं में उन्होंने योगी और मोदी सरकार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े।

फतेहपुर संवाद के अनुसार निंदूरा की जनसभा में भाजपा नेता अपर्णा यादव ने जुटी भीड़ में जोश भरते हुए कहा कि यूपी में का बा, यूपी में सिर्फ बाबा, सिर्फ बाबा बा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के गुंडे यह कहकर जेल चले गए कि अब न करैयिबे बेल, हम तो जयिबे जेल। भाजपा युवाओं की भीड़ से उत्साहित अपर्णा ने कहा तुष्टीकरण करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दो। मुंह तोड़ना भी पड़े तो तोड़ दो। चुनावी महायज्ञ में अपने वोट की आहुति देकर योगी को फिर सीएम बनाना है। सब हनुमान जी बनकर प्रभु श्री राम की तरह उन्हें विजय दिलाएं। विकास कार्यों की चर्चा करते हुए उन्होंने भीड़ से प्रत्याशी साकेंद्र वर्मा को भारी मतों से जिताने का वादा कराया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story