Pyara Hindustan
National

असम CM हिमंता सरमा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा - कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द

असम CM हिमंता सरमा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा - कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द
X

असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। हिमंता ने कांग्रेस को गद्दार करार दिया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस और गद्दार दो अलग-अलग शब्द नहीं है बल्कि एक ही शब्द है।

दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है लेकिन इससे पहले राजस्थान के जोधपुर के लूणी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए उसे गद्दार बताया। हिमंता ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि यदि तेलंगाना में हमारी सरकार आती है तो महिलाओं के खाते में ढाई हजार रुपए हर महीने भेजेंगे। यदि आप तेलंगाना में यह वादा कर सकते हैं तो राजस्थान में इसे आप लागू क्यों नहीं कर रहे, यहां तो पहले से ही कांग्रेस सरकार है। कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द है, इन दोनों के अलग-अलग मतलब नहीं हैं।'

साथ ही हिमंता ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि अशोक गहलोत सारी दुनिया घूमते हैं, लेकिन वे रामलला के मंदिर नहीं जाते। वे रामलला के दर्शन करने के लिए कभी नहीं गए। उन्हें लगता है कि रामलला के दर्शन करने से बाबर नाराज हो जाएगा। पता नहीं उन्हें बाबर और औरंगजेब से क्या प्रेम है।

Next Story