Pyara Hindustan
National

विकास दूबे की तरह पलटेगी अतीक अहमद की गाड़ी ? अतीक के गुर्गे जफर के घर पर चला बुलडोजर

विकास दूबे की तरह पलटेगी अतीक अहमद की गाड़ी ? अतीक के गुर्गे जफर के घर पर चला बुलडोजर
X

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का कनेक्शन बाहुबली अतीक अहमद से जुड़ रहा है। पुलिस प्रशासन ने अतीक के परिवार और करीबियों पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। इन सबके बीच कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने बिकरू कांड के विकास दुबे की याद दिलाते हुए अतीक अहमद की गाड़ी पलटने की आशंका जताई है।

सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल समेत पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है। याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा, ये बताने की आवश्यकता नहीं है और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाए तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा। क्या है उमेश पाल हत्याकांड?

वहीं योगी सरकार ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार सुबह माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया मोहल्ले के घर को बुलडोजर से गिराया जा रहा है। इसी घर में अतीक का परिवार किराए पर रहता था। जफर के घर से तलवार, पिस्टल और राइफल भी मिली है।

जफर के दो मंजिला मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम गिरा रही है। दो मंजिला घर की मार्केट वैल्यू करीब 3 करोड़ बताई जा रही है। अतीक का मकान जब जब्त किया गया था तो जफर ने ही उसके परिवार को पनाह दी थी। जफर अतीक का खास गुर्गा है। दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं। हाल ही में उमेश पाल ने जफर पर भी केस दर्ज कराया था।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story