Pyara Hindustan
National

आजम खान ने जेल से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजा संदेश लिखा - तू छोड़ रहा है तो खता इसमें तेरी क्या...

आजम खान ने जेल से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजा संदेश लिखा - तू छोड़ रहा है तो खता इसमें तेरी क्या...
X

समाजवादी पार्टी में चुनाव की हार के बाद अंतरकलह लगातार जारी है। अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव से लेकर मुलायम सिंह यादव के करीब पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान ने सपा के खिलाफ एक बार फिर अपनी नाराजगी जाहिर की है। अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

करीब ढाई साल से सीतापुर जेल में बंद आजम खान अपनी उपेक्षा से नाराज हैं और उनके समर्थक खुलकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, लेकिन आजम खान ने पहली बार इस पर कुछ कहा है। बेटे अब्दुल्ला आजम ने अपने ट्विटर हैंडल से आजम खान के हवाले से यह ट्वीट किया है।

आजम खान ने ईद की मुबारकबाद के साथ कहा, ''तू छोड़ रहा है, तो खता इसमें तेरी क्या, हर शख्स मेरा साथ, निभा भी नहीं सकता। वैसे तो एक आंसू ही बहा के मुझे ले जाए। ऐसे कोई तूफान हिला भी नहीं सकता। ईद मुबारक।'' माना जा रहा है कि आजम खान का इशारा अखिलेश यादव की तरफ है। आजम के करीबी लगातार इस बात को कहते रहे हैं कि अखिलेश यादव को आजम के जेल में होने का कोई गम नहीं है और उनकी रिहाई के लिए कुछ नहीं किया गया।

इसके अलावा अब्दुल्ला आजम ने पिता आजम खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यह पिता के बिना पहली ईद है और ऐसा मौका दोबारा ना आए। उन्होंने लिखा, ''वो जो ख्वाब था मेरे जहन में, न मैं कह सका न मैं लिख सका, की जबान मिली तो कटी हुई , की कलम मिला तो बिका हुआ। आपके बिना पहली ईद है अल्लाह पाक कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाए।''

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत खान शानू का बड़ा बयान सामने आया था उन्होने सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान को सही ठहराते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सही कहा था कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं। इतना ही नहीं संकेत यह भी मिल चुके है कि आजम खान अखिलेश यादव से नाराज है और वह जेल से बाहर आकर अपनी अलग पार्टी बनाऐंंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story