Pyara Hindustan
National

बालासोर ट्रेन हादसा: 270 पूर्व नौकरशाहों, जजों और सेना के पूर्व अधिकारियों ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, जताई षड्यंत्र की आशंका

बालासोर ट्रेन हादसा: 270 पूर्व नौकरशाहों, जजों और सेना के पूर्व अधिकारियों ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, जताई षड्यंत्र की आशंका
X

रिटायर जजों और अधिकारियों समेत नागरिक समाज के प्रमुख लोगों ने ओडिशा के बालोसोर ट्रेन हादसे पर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर देश की राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने के प्रयासों पर चिंता व्यक्त की। सभी ने रेलवे ट्रैक से छेड़छाड़ की आशंका जताई है। हादसे के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की साथ ही ट्रैक के आसपास अवैध कब्जों पर कार्रवाई करने की मांग की। इस चिट्ठी पर 270 लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं।

चिट्टी में कहा गया कि ओडिशा के बालासोर में हुई भीषण ट्रेन दुर्घटना से हम बहुत परेशान हैं, जिसमें हमारा तेजी से बढ़ता और आधुनिक होता रेलवे प्रभावित हुआ है। हालांकि जांच अभी भी चल रही है, लेकिन प्रारंभिक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा संदेह है कि ट्रेन के पटरी से उतरने का कारण मानवीय हस्तक्षेप हो सकता है, जो आतंकवादी संगठनों के इशारे पर साजिश का एक स्पष्ट मामला जान पड़ता है।

पूर्व नौकरशाहों ने पूरा समर्थन देने का दिया भरोसा

उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक विक्रम सिंह, जम्मू कश्मीर के पूर्व पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य, पूर्व रॉ चीफ संजीव त्रिपाठी, एनआईए के पूर्व निदेशक वाईसी मोदी, पंजाब के पूर्व पुलिस महानिदेशक पीसी डोगरा, महाराष्ट्र के पूर्व पुलिस महानिदेशक प्रवीण दीक्षित समेत 270 पूर्व अधकारियों ने देश की सुरक्षा के मसलों पर अपना पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story